विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचा 'कलयुगी शिक्षक', बच्चों ने जूते-चप्पल फेंक दौड़ा-दौड़ाकर भगाया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक शराबी शिक्षक से तंग आ गए बच्चों ने जूते-चप्पलें फेंककर उसे दौड़ा-दौड़ाकर स्कूल से भगाया.वह रोज शराब पीकर स्कूल आता था, बच्चों को पढ़ाने की बजाए गालियां देकर दरी में सो जाता था.

Read Time: 3 min
VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचा 'कलयुगी शिक्षक', बच्चों ने जूते-चप्पल फेंक दौड़ा-दौड़ाकर भगाया

Chhattisgarh Today News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला बस्तर (Bastar) में शराबी शिक्षक से तंग आ गए छात्रों ने शिक्षक को जूते-चप्पलें फेंककर भगाया. बच्चों का यह गुस्सा उस वक़्त फूटा जब शिक्षक नशे में धुत्त होकर फिर स्कूल पहुंचा. बच्चों से गाली-गलौच करने लगा. शराबी शिक्षकों पर जूते-चप्पल बरसाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला दो-तीन दिन पहले का बताया जा रहा है. वीडियो के वायरल (Video Viral) होने के बाद अब शिक्षा विभाग भी हरकत में आ गया है. 

पढ़ाने की बजाए दरी में सोता था शिक्षक 

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के पलीभाटा प्राथमिक शाला का एक शिक्षक हर दिन शराब पीकर स्कूल आता था. बच्चों को पढ़ाने की बजाए नीचे दरी में सो जाया करता था. बच्चे जब उसे पढ़ाने को कहते तो उन्हें गालियां देता और डांटकर भगाता था. ऐसे में स्कूल के बच्चे शराबी शिक्षक की करतूत से बहुत तंग आ गए थे. हफ्ते भर पहले वह जब फिर से शराब पीकर स्कूल पहुंचा. बच्चों ने उसे पढ़ाने को कहा तो उसने फिर से वही हरकत शुरू कर दी. ऐसे में गुस्साए बच्चों ने अपनी चप्पलें निकाली और उस पर फेंकना शुरू कर दिया. बच्चों को ऐसा करता देख शराबी शिक्षक ने अपनी बाइक स्टार्ट की और भागने लगा. बच्चे भी चप्पलें और जूते बरसाते हुए उसके पीछे भागे और नशेड़ी शिक्षक को स्कूल से खदेड़ दिया. यहां मौजूद किसी सख्श ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election के पहले MP-CG में नोटों की गड्डियां और सामानों का बड़ा ज़खीरा बरामद, यहां जानें कहां क्या मिला?

ग्रामीणों में भी नाराजगी  

नशे में चूर होकर स्कूल पहुंचने के मामले में ग्रामीणों में भी शिक्षक के प्रति नाराजगी देखी जा रही है. बता दें कि स्कूल में शराब पीकर शिक्षकों के पहुंचने के पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं. इस संबंध में बस्तर की जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) भारती प्रधान ने बताया कि इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है. मैनें अभी वीडियो नहीं देखा है. इसे पता करके बताती हूं. 

ये भी पढ़ें महिला शिक्षिका के सामने स्कूल में ही पीने लगा शराब, बोला, "क्या करूं जिंदगी में टेंशन है"...शिक्षक हुआ सस्पेंड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close