विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, 1 की मौत 3 घायल

बताया जा रहा कि प्रहलाद पटेल की गाड़ी बाईपास से जा रही थी, इसी दौरान गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के दौरान उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. जानकारी के मुताबिक, प्रहलाद पटेल की गाड़ी और बाइक सवार की भिड़त हुई है.

Read Time: 3 min
Chhindwara में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, 1 की मौत 3 घायल
प्रहलाद पटेल की गाड़ी और बाइक सवार की भिड़त हुई है.

Prahlad Patel Vehicle Accident: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल (Union Patel Prahlad Patel Accident) की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है. यह घटना सिंगोडी बाईपास पर खाकरा चौरई के पास की है, जहां प्रहलाद पटेल की गाड़ी (Prahlad Patel Vehicle Accident) का एक्सीडेंट हुआ. बताया जा रहा कि केंद्रीय मंत्री छिंदवाड़ा से रोड शो (Prahlad Patel Road Show in Chhindwara) करने के बाद वापस नरसिंहपुर जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ.

हादसे में प्रहलाद पटेल को मामूली चोट (Prahlad Patel minor injuries in accident) आई है. वह सुरक्षित (Prahlad Patel safe in Accident) बताए जा रहे हैं. वहीं इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है और 3 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. घायलों में 2 बच्चे शामिल हैं. घायलों की जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी बीच बीजेपी उम्मीदवार विवेक साहू घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे. 

बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

बताया जा रहा कि प्रहलाद पटेल की गाड़ी बाईपास से जा रही थी, इसी दौरान गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के दौरान उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. जानकारी के मुताबिक, प्रहलाद पटेल की गाड़ी और बाइक सवार की भिड़त (collision between car and bike) हुई है. जिसमें 1 व्यक्ति के मरने की खबर है. मृतक बाइक से बच्चों को लेकर लौट रहा था, इस दौरान यह हादसा हुआ. केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल बीजेपी के स्टार प्रचारक (BJP Star Campaigner) और नरसिंहपुर से बीजेपी उम्मीदवार (BJP Candidate From Narsinghpur) हैं. वे छिंदवाड़ा में रोड शो करने के बाद वापस नरसिंहपुर जा रहे थे.

ये भी पढ़ें - जब जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं: PM मोदी

ये भी पढ़ें - MP Election : सीधी में PM मोदी की गर्जना- कांग्रेस ने केवल उन्हीं को आगे बढ़ाया, जो दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाते थे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close