Manu Bhaker से मिले केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia, कहा-देश के झंडे को विश्व पटल पर फहराने के लिए धन्यवाद

MP News: ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली शूटर मनु भाकर ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की. उन्होंने मनु के शानदार प्रदर्शन को लेकर बधाई दी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Manu Bhaker and Scindia: ओलंपिक खेलों (Olympics 2024) में भारत की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाली शूटर मनु भाकर (Manu Bhaker) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से मुलाकात की. इस दौरान मनु के कोच जसपाल राणा (Jashpal Rana) और उनका पूरा परिवार भी मौजूद था. सिधिंया ने मनु का अभिनंदन धातु की एक गणपति की मूर्ति देकर किया. सिंधिया ने कहा, 'देश के झंडे को विश्व पटल पर फहराने के लिए धन्यवाद. ऐसे ही और कामयाब बनो और अगली बार देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर ले आओ.'

केंद्रीय मंत्री के आवास पर सपरिवार पहुंची मनु 

शूटर मनु भाकर सिंधिया से मिलने के लिए शुक्रवार को उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मनु को धातु से बनी गणपति की मूर्ति देकर अभिनंदन किया. उन्होंने मनु को आगे के लिए बधाई दी और अगली बार गोल्ड लाने के लिए प्रोत्साहित किया.

ये भी पढ़ें :- NDTV की खबर पर वन मंत्री ने लिया संज्ञान, बाघों की लगातार हो रही मौत पर कही ये बड़ी बात

Advertisement

परिवार से की लंबी बात

मनु भाकर और उनके परिवार से केंद्रीय मंत्री ने लंबी बातचीत की. मनु के साथ उनके कोच जसपाल राणा भी इस मुलाकात में मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री ने अपने युवा दिनों में शूटिंग सीखते थे. यह भी साझा किया और मनु भाकर को भविष्य के लिए असीम शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें :- Olympics 2024: इस बार कांस्य से काम चला ले बहन, अगली बार ओलंपिक में जरूर लेकर आऊंगा गोल्ड..बोले विवेक

Advertisement
Topics mentioned in this article