MP Politics: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने फिर बोला राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Jyotiraditya Scindia News BJP: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कांग्रेस अपने निचले स्तर पर पहुंच गई है.कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता और झूठ बोलने की क्षमता अब जनता के सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार कांग्रेस (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ जुबानी हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को एक बार फिर से  उन्होंने सोशल साइट X पर पोस्ट कर लिखा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास न केवल देश को बांटने वाला है, बल्कि कांग्रेस कार्यकाल में सिखों पर हुए अत्याचार को कैसे भूला जा सकता है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी सच्चे और देशभक्त सिख समुदाय (Sikh Community) के लोगों को झूठ  परोसने का काम कर रहे हैं.


केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कांग्रेस अपने निचले स्तर पर पहुंच गई है.कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता और झूठ बोलने की क्षमता अब जनता के सामने आ गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का देश में दरार और विभाजन के बीज बोने का इतिहास रहा है. राष्ट्र के प्रति अनादर से पता चलता है कि पार्टी हर दिन निचले स्तर पर गिरती जा रही है. सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी हमारे वीर और देशभक्त सिख समुदाय के बारे में झूठ फैला रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश की चेतावनी के बीच स्कूलों में घोषित हुई छट्टी, जानें- अब कब खुलेंगे विद्यालय

सिंधिया ने आगे कहा कि देश के सिखों को पता होना चाहिए कि कांग्रेस के शासनकाल के दौरान ही हमारे सिख भाइयों और बहनों के खिलाफ भयानक हिंसक हमले और नरसंहार किए गए थे. उनके बयान इस बात की याद दिलाते हैं कि 'सबसे पुरानी पार्टी' अपने राजनीतिक लाभ के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है और हमारे देश की छवि को नष्ट कर सकती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- हाईवे पर गड्ढे और मवेशियों की समस्या का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, अदालत ने सरकार से मांगा ये जवाब