विज्ञापन

MP Politics: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने फिर बोला राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Jyotiraditya Scindia News BJP: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कांग्रेस अपने निचले स्तर पर पहुंच गई है.कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता और झूठ बोलने की क्षमता अब जनता के सामने आ गई है.

MP Politics: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने फिर बोला राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार कांग्रेस (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ जुबानी हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को एक बार फिर से  उन्होंने सोशल साइट X पर पोस्ट कर लिखा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास न केवल देश को बांटने वाला है, बल्कि कांग्रेस कार्यकाल में सिखों पर हुए अत्याचार को कैसे भूला जा सकता है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी सच्चे और देशभक्त सिख समुदाय (Sikh Community) के लोगों को झूठ  परोसने का काम कर रहे हैं.


केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कांग्रेस अपने निचले स्तर पर पहुंच गई है.कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता और झूठ बोलने की क्षमता अब जनता के सामने आ गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का देश में दरार और विभाजन के बीज बोने का इतिहास रहा है. राष्ट्र के प्रति अनादर से पता चलता है कि पार्टी हर दिन निचले स्तर पर गिरती जा रही है. सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी हमारे वीर और देशभक्त सिख समुदाय के बारे में झूठ फैला रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश की चेतावनी के बीच स्कूलों में घोषित हुई छट्टी, जानें- अब कब खुलेंगे विद्यालय

सिंधिया ने आगे कहा कि देश के सिखों को पता होना चाहिए कि कांग्रेस के शासनकाल के दौरान ही हमारे सिख भाइयों और बहनों के खिलाफ भयानक हिंसक हमले और नरसंहार किए गए थे. उनके बयान इस बात की याद दिलाते हैं कि 'सबसे पुरानी पार्टी' अपने राजनीतिक लाभ के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है और हमारे देश की छवि को नष्ट कर सकती है.

ये भी पढ़ें- हाईवे पर गड्ढे और मवेशियों की समस्या का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, अदालत ने सरकार से मांगा ये जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रात को दरवाजा था खुला, नन्ही बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश
MP Politics: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने फिर बोला राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात
Madhya Pradesh health service exposed here a 6 year old innocent died due to unavailability of doctor in community health center
Next Article
MP के हेल्थ सर्विस की खुली पोल, यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर नहीं मिलने से चली गई 6 वर्ष के मासूम की जान
Close