विज्ञापन

सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- पहले 'मंडल' का विरोध किया, अब कर रही है ...

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस देश को नकारात्मकता की ओर ले जाने की कोशिश कर रही है. वह भाई-भाई के बीच झगड़ा बढ़ा रही है. कांग्रेस ने हमेशा हर आयोग का विरोध किया, उसने मंडल आयोग का विरोध किया, आज वह जाति की बात कर रही है.

सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- पहले 'मंडल' का विरोध किया, अब कर रही है ...

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी पर जमर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस की जातिजनगणना पर कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने पहले मंडल आयोग का विरोध किया था और अब समाज में दरार पैदा करने के लिए वह जाति की नकारात्मक राजनीति कर रही है. केंद्रीय संचार और नागरिक उड्डयन मंत्री ने यह भी कहा कि देश में हो रहे तीव्र विकास पर गर्व करने के बजाय कांग्रेस ईर्ष्या महसूस कर रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को नकारात्मकता की ओर ले जाने की कोशिश कर रही है. वह भाई-भाई के बीच झगड़ा बढ़ा रही है. कांग्रेस ने हमेशा हर आयोग का विरोध किया, उसने मंडल आयोग का विरोध किया, आज वह जाति की बात कर रही है. वह जाति की नकारात्मक राजनीति कर रही है.कांग्रेस के खत्म होने की ओर इशारा करते हुए सिंधिया ने कहा कि पार्टी हाल के लोकसभा चुनाव में 13 राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पाई.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले में व्यवस्था बदहाल, इतने लाख की आबादी पर है मात्र दो डॉक्टर

 सिंधिया ने पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के आगरा और ग्वालियर के बीच 88 किलोमीटर लंबे ‘हाई स्पीड रोड कॉरिडोर' को केंद्र से मंजूरी मिलने पर केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की भी सराहना की. इस परियोजना की अनुमानित लागत 4.613 करोड़ रुपये है और यह डेढ़ साल में पूरी होगी.

ये भी पढ़ें- MP News: शिक्षा व्यवस्था की खुली बदहाल, जर्जर भवन में चल रहा है स्कूल, पानी टपकने पर छाता लगाकर होती है क्लास

ये भी पढ़ें-  Rewa में दीवार गिरने से चार स्कूली बच्चों की मौत, इतने की हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: अतिथि शिक्षकों को स्कूल शिक्षा मंत्री ने ठुकराया, अब कांग्रेस के इस कदम से बढ़ सकती है BJP की परेशानी
सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- पहले 'मंडल' का विरोध किया, अब कर रही है ...
Khandwa Farmers took out a tractor march raised an uproar against the government
Next Article
MP में किसानों का हल्ला बोल! 200 से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्राली में सवार हो कर निकले, शिवराज के बयान पर कही यह बात
Close