विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी के पास पाकिस्तान और दुबई से आया फोन, मांगी ये जानकारी

Madhya Pradesh News: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यालय की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि उमा भारती की सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी को पाकिस्तान और दुबई से फोन आए और उनसे बार-बार लोकेशन पूछी गई.

Read Time: 3 mins
MP News: उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी के पास पाकिस्तान और दुबई से आया फोन, मांगी ये जानकारी

Uma Bharti News: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी के पास पाकिस्तान (Pakistan) और दुबई (Dubai) से फोन आने की बात कही जा रही है. बताया जाता है कि फोन करने वालों ने उमा भारती की लोकेशन के बारे में जानकारी मांगी.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यालय की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि उमा भारती की सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी को पाकिस्तान और दुबई से फोन आए और उनसे बार-बार लोकेशन पूछी गई. उन्होंने अपने को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया और कहा कि पूछताछ के लिए लोकेशन जानना चाहते हैं.

उमा भारती ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उमा भारती के कार्यालय प्रभारी की ओर से जारी किए गए बयान में आगे कहा गया है कि दोनों ही फोन नंबरों की ट्रूकॉलर से सर्च की गई, तो एक नंबर पाकिस्तान के एम. हुसैन और दूसरा नंबर दुबई के अब्बास के नाम का निकला. दोनों फोन नंबर के बाहरी होने की पुष्टि होने के बाद उमा भारती की सुरक्षा में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर की ओर से इसकी पूरी जानकारी पुलिस महानिदेशक और एडीजी इंटेलीजेंस को भेज दी गई है. कार्यालय प्रभारी द्वारा जारी किए गए बयान को उमा भारती ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी साझा किया है.

ये भी पढ़ें- Modi 3.0: MP के पूर्व CM ने ग्रामीण विकास मंत्री का पद ग्रहण किया, मोदी की गारंटी पर ये कहा

 बाबरी विध्वंस से  जुड़ा है उमा भारती का नाम

दरअसल, उमा भारती की पहचान एक हिंदूवादी और आक्रामक नेता की रही है. अयोध्या में बाबरी मस्जिद के ढांचेको ढाए जाने वालों की सूची में उनका नाम सबसे आगे रहा है. वे अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में वह ज्यादा सक्रिय नजर नहीं आई. उमा भारती गुना संसदीय क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जरूर प्रचार करने पहुंची थी. उस दौरान उन्होंने अपने और सिंधिया राजपरिवार के रिश्तों को याद किया था. साथ ही मतदाताओं को भरोसा दिलाया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कहेंगे वह करेंगे भी. उनका इस समय सबसे ज्यादा जोर गंगा नदी की सफाई पर है.

ये भी पढ़ें- CM Mohan Yadav: युवाओं के लिए खुशखबरी, एमपी सरकार जल्द निकालेगी 45 हजार भर्तियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Drone Policy MP: मध्य प्रदेश में शुरू की जाएगी ड्रोन नीति, जानें इसके बारे में सबकुछ
MP News: उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी के पास पाकिस्तान और दुबई से आया फोन, मांगी ये जानकारी
MPL came after IPL MP Cricket League starts from today these teams will face each other in an exciting match
Next Article
IPL के बाद आया MPL: आज से MP की क्रिकेट लीग की शुरुआत, रोमांचक मुकाबला में भिड़ेंगी ये टीमें
Close
;