विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

उज्जैन : WWE के रेसलर पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार, हुए भस्म आरती में शामिल

पूजा के बाद इन्होंनें मंदिर की व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन करके वो धन्य हो गए. सांगा के नाम से दुनिया में चर्चित सौरव गुर्जर ने अमेरिका में NXT के रिंग में उतरकर फाइट में अपना दम दिखाया था, इसके बाद WWE के मेन सेगमेंट और फिर  RAW में भी अपना कमाल दिखाया.

उज्जैन : WWE के रेसलर पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार, हुए भस्म आरती में शामिल
सांगा का ब्रह्मास्त्र: फिल्म में निभाया गया विलेन का रोल काफी फेमस रहा था. एक बार WWE में जीत के बाद सांगा ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया था जो की काफी वायरल हुआ था. लोगों ने उनके इस स्टाइल को काफी सराहा था
उज्जैन:

विश्व प्रसिद्ध उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में गुरूवार को WWE के मशहूर पहलवान सांगा आए, इनका असली नाम सौरभ गुर्जर है लेकिन इन्हें सांगा के नाम से ज्यादा जाना-पहचाना जाता है. सांगा ने ब्रह्मास्त्र: फिल्म में विलेन का किरदार निभाया था. सौरव गुर्जर गुरूवार को महाकाल मंदिर पहुंचे. उन्होंने यहां बाबा महाकाल के दर्शन किए और कहा कि मैं इंटरनेशनल रिंग में रुद्राक्ष पहनकर उतरता हूं ताकि सारी दुनिया हमारे सनातन धर्म को जान सके.

मचा रहे हैं WWE में धमाल

सौरभ गुर्जर इस समय अमेरिका में इंटरनेशनल WWE में धमाल मचा रहे हैं. रेसलर सांगा उर्फ सौरव गुर्जर गुरुवार तड़के महाकाल मंदिर पहुंचे थे और यहां कि पारंपरिक पोशाक धोती सोला पहनकर भस्म आरती में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने नंदी हाल में बैठकर 1 घंटे तक भगवान की अराधना की और बाबा का आशीर्वाद लिया.

सेलिब्रिटी आते रहते हैं बाबा के दरबार में सिर झुकाने

पूजा के बाद इन्होंनें मंदिर की व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन करके वो धन्य हो गए. सांगा के नाम से दुनिया में चर्चित सौरव गुर्जर ने अमेरिका में NXT के रिंग में उतरकर फाइट में अपना दम दिखाया था, इसके बाद WWE के मेन सेगमेंट और फिर  RAW में भी अपना कमाल दिखाया. महकाल बाबा का आशीर्वाद लेने सेलिब्रिटी अक्सर आते रहते हैं, अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और रियल खिलाड़ी शिखर धवन भी बाबा के दरबार में पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: परिणीति-राघव की शादी इस दिन होगी, जानें संगीत से लेकर चूड़ा सेरेमनी तक की सभी डिटेल्स

मनाया था पुष्पा स्टाइल में जश्न

सांगा का ब्रह्मास्त्र: फिल्म में निभाया गया विलेन का रोल काफी फेमस रहा था. एक बार WWE में जीत के बाद सांगा ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया था जो की काफी वायरल भी हुआ था. लोगों ने उनके इस स्टाइल को काफी सराहा था. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसका एक खास वीडियो अपलोड किया था और सभी को चुनौती भी दी थी, ये महाभारत सीरीयल में भीम की भूमिका भी निभा चुके हैं.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल
उज्जैन : WWE के रेसलर पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार, हुए भस्म आरती में शामिल
Bhopal Ineligible 66  Nursing colleges Students will be shifted to other 
Next Article
MP के अपात्र 66 नर्सिंग कॉलेजों के विद्यार्थियों को दूसरे कॉलेजों में किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल
Close
;