विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain : स्ट्रीट डॉग को लाठियों से पीटकर अधमरा किया, Video देख दहल जाएगा दिल 

Ujjain News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में दो लोगों ने गली में बैठे बेजुबान कुत्ते पर हमला कर दिया। उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. यह देख लेंगे तो आपका दिल भी पसीज जाएगा.

Read Time: 2 min
Ujjain : स्ट्रीट डॉग को लाठियों से पीटकर अधमरा किया, Video देख दहल जाएगा दिल 

Street dog beaten to death: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में एक अमानवीय घटना सामने आई है. यहां की एक कॉलोनी में दो लोगो ने एक स्ट्रीट डॉग (street dog) को लाठियों से इतना पीटा कि वह बेसुध हो गया. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है. इसके बाद पुलिस मामले में एक्शन लेने की तैयारी में जुट गई है. 

उज्जैन में दो लोगो ने एक स्ट्रीट डॉग को लाठियों से इतना पीटा कि वह बेसुध हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.#ndtvmpcg #MadhyaPradesh #Ujjain pic.twitter.com/z6QurTS3pV

— NDTV MP Chhattisgarh (@NDTVMPCG) March 2, 2024

ये है मामला

दरअसल, उज्जैन (Ujjain) में देवास रोड स्थित आदर्श नगर की आम वाली गली में गुरुवार को ब्लैक कलर का स्ट्रीट डॉग बैठा था. इसी दौरान कॉलोनी में ही रहने वाले भगवान सिंह और राहुल मकवाना ने उसे घेरकर लाठियों से हमला करना शुरू कर दिया. इस दौरान बेजुबान दर्द से कराहता और चीखता रहा. लेकिन, इन हमलावरों को ज़रा भी रहम नहीं आई. बेरहमी से पीटते रहे. दोनों ने उसे इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया. यह अमानवीय घटना वहां एक घर पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है, जिसे लोगों ने घटना से आक्रोशित होने के कारण वायरल कर दिया है. जानकारी मिलते ही डॉग लवर की टीम डॉग डाइजेशन ने धर्मेंद्र के साथ मिलकर डॉग को रेस्क्यू किया और उसे प्राथमिक उपचार दिया. मामले में टीम शनिवार को पशु क्रूरता एक्ट के तहत FIR करवाएगी. 

ये भी पढ़ें In Pics: रेत माफिया हुए बेलगाम, देखिए- घड़ियाल अभ्यारण्य में कैसे हो रहा है रेत का अवैध उत्खनन

पहले भी सामने आया था मामला

मध्य प्रदेश में इसे पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. गुना में मानसिक विक्षिप्त युवक ने डॉग के पिल्ले की बेरहमी से हत्या कर दी थी. वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूरा मामला पूर्व सीएम शिवराज सिंह के संज्ञान में लाया था. शिवराज सिंह ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए थे. 

ये भी पढ़ें Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए जारी हुई पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें, यहां देखें आज के भाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close