विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

Ujjain Rape Case में बड़ा खुलासा : MP की रहने वाली है पीड़िता, 24 सितंबर को दर्ज हुआ था गुमशुदगी मामला

Ujjain Rape Case Update : उज्जैन रेप कांड मामले में पीड़िता एमपी की ही रहने वाली है. पीड़िता 24 सितंबर को लापता हो गई थी.

Read Time: 2 min
Ujjain Rape Case में बड़ा खुलासा : MP की रहने वाली है पीड़िता, 24 सितंबर को दर्ज हुआ था गुमशुदगी मामला
उज्जैन:

Ujjain Rape Case : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की धार्मिक राजधानी उज्जैन (Ujjain) में हुए रेप कांड (Girl Rape Case) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पीड़िता मध्यप्रदेश की ही रहने वाली है. पीड़िता अपने दादा और बड़े भाई के साथ रहती थी. 24 सितंबर को वह गुम हो गई थी.तलाश करने पर जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

घटना के 3 दिन बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

वहीं तीन दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस अब तक असली गुनहगार तक नहीं पहुंच पाई है. पुलिस ने एक संदिग्ध ऑटो चालक (Suspicious Auto Driver) को हिरासत में लिया है, लेकिन उसके खिलाफ भी पुख्ता प्रमाण नहीं मिल पाए हैं. इसी वजह से पुलिस इस मामले में साफ जानकारी देने की स्थिति में नहीं है और कई बिंदुओं पर जांच का हवाला दे रही है. 

25 सितंबर को हुई थी ये घटना

सोमवार, 25 सितंबर की सुबह उज्जैन (Ujjain) से करीब 15 किलोमीटर दूर बड़नगर रोड स्थित दंडी आश्रम (Dandi Ashram) के पास 12 वर्षीय नाबालिग लहू लुहान और नग्न हालत में पहुंची थी. उसकी स्थिति को देख आश्रम के एक आचार्य ने नाबालिग को गमछा पहनाया और इसकी सूचना पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग की हालत देखकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन पीड़िता की हालत गंभीर होने के बाद उसे इंदौर (Indore) रेफर कर दिया गया था. वहीं पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तालाश में जुट गई है.

ये भी पढ़े: 'महाकाल' की नगरी उज्जैन शर्मसार: 12 वर्षीय अर्धनग्न रेप पीड़िता लगाती रही गुहार,नहीं आया कोई मददगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close