विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2023

रिजल्ट से पहले मान-मनौव्वल के लिए महाकाल पहुंचे CM शिवराज, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना

Ujjain News: सीएम चौहान (CM Chouhan) ने प्राचीन शक्ति पीठ माता हरसिद्धि मंदिर और मंगलनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर भगवान शिव की पूजा-अर्चना की.

रिजल्ट से पहले मान-मनौव्वल के लिए महाकाल पहुंचे CM शिवराज, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना

Ujjain News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार रात उज्जैन जिले के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में पूजा-अर्चना की. 

सीएम चौहान (CM Chouhan) ने प्राचीन शक्ति पीठ माता हरसिद्धि मंदिर और मंगलनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर भगवान शिव की पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने मंदिर के नंदी हॉल (Nandi Hall) में बैठकर बाबा महाकाल की पूजा की और मंदिर के पुजारी ने मंत्रोच्चार किया.

'राज्य की खुशी और कल्याण के लिए प्रार्थना की'

पूजा-अर्चना के बाद सीएम चौहान ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि बाबा महाकाल मंदिर के दर्शन करना उनका सौभाग्य है. उन्होंने राज्य और देश के लोगों की खुशी और कल्याण के लिए प्रार्थना की.

इस दौरान पांच राज्यों में चुनाव पर बोलते हुए सीएम चौहान ने कहा, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए भगवान का उपहार हैं. उनके नेतृत्व में देश ने जो प्रगति की है वह अकल्पनीय और अद्भुत है. मुझे पूरा विश्वास है कि बीजेपी सभी राज्यों में सफलता हासिल करेगी. इसके साथ ही 2024 में केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में दोबारा बीजेपी की सरकार बनेगी.''

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 17 नवंबर को मतदान हुआ, जिसके नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे.

ये भी पढ़ें- MP News : पहले चोरी फिर आग, इस पर भी नहीं खुली आंख, छतरपुर में बुंदेलखंड पैकेज की फाइलें बनीं 'राख'

ये भी पढ़ें- Dev Diwali 2023: शिव की नगरी काशी से शुरू हुआ था देव दिवाली, जानें इस साल कब है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
रिजल्ट से पहले मान-मनौव्वल के लिए महाकाल पहुंचे CM शिवराज, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close