विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain : महाकाल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को घेर परेशान किया फिर मार दिया चाकू, आरोपी को पकड़ पुलिस ने निकाला जुलुस 

MP Crime News : मध्यप्रदेश के उज्जैन में बदमाशों ने  बाहरी श्रद्धालुओं को परेशान किया और मना करने पर 6 युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया. 

Read Time: 3 mins
Ujjain : महाकाल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को घेर परेशान किया फिर मार दिया चाकू, आरोपी को पकड़ पुलिस ने निकाला जुलुस 
फोटो -घटना के बाद नलिया बाखल में तैनात पुलिस फोर्स.

Madhya Pradesh Crime News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के गृह नगर उज्जैन में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. शुक्रवार की रात को फिर बदमाशों ने  बाहरी श्रद्धालुओं को परेशान किया और मना करने पर 6 युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए. नलिया बाखल में हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में तनाव फैल गया है. घटना में शामिल एक युवक को पकड़कर पुलिस ने उसका जुलूस निकाला. 

ये है मामला

दरअसल नलिया बाखल चौराहा पर महाकाल (Mahakal)के दर्शन करने जा रहे बाहरी श्रद्धालुओं को विशेष समुदाय के कुछ युवक बेवजह परेशान कर रहे थे. इस पर वहां खड़े क्षेत्र के विशाल प्रजापत और इंदौर गेट के ऋतिक यादव ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. इसी बात पर विवाद कर बदमाशों ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया. यह देख दोनों के दोस्त अमन, पिंटू, गौरव ठाकुर व एक अन्य बीच बचाव करने पहुंचे तो बदमाशो ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया गया. छह लोगों के घायल होने पर क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी ओपी मिस्रा पुलिस बल के साथ भी अस्पताल पहुंचे और घायलों के बयान दर्ज किए. पुलिस ने पकड़ कर उसका जुलुस निकाला.

श्रद्धालुओं के दुर्व्यवहार से जुड़ा है मामला 

CSP ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि मामला बाहर से आए श्रद्धालुओं के दुर्व्यवहार से जुड़ा होना सामने आया है. घटना स्थल के CCTV फुटेज आगे देखकर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है. वहीं एक आरोपी शिकारी गली निवासी अमन बकरी का नाम सामने आया था. जिसे पुलिस ने खोज निकाला. मामले में और भी लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.  

ये भी पढ़ें Ujjain: सिर पर रखवाए जूते, नाक भी रगड़वाई... गेहूं चुराने के शक में ड्राइवर की लात-डंडे से पिटाई, Video Viral होने पर लिया गया ये एक्शन

5 दिन पहले काल भैरव पर घटना

बता दें कि 1 अप्रैल को काल भैरव मंदिर पर प्रसाद नहीं लेने की बात पर फूल प्रसाद बेचने वाले राजा भाटी और उसके साथियों ने मुंबई निवासी सुप्रीम कोर्ट के वकील और उनके परिवार के साथ मारपीट की थी. हालांकि मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ क्षेत्र में अतिक्रमण कर बनाई 40 दुकान तोड़ दी थी. 

ये भी पढ़ें Shri Mahakal Mahalok: महाकाल लोक में तीसरी बार लगेगी सप्तऋषि की मूर्ति, भ्रष्टाचार के भी लगे हैं आरोप

                                                                                                                                                      
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
Ujjain : महाकाल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को घेर परेशान किया फिर मार दिया चाकू, आरोपी को पकड़ पुलिस ने निकाला जुलुस 
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;