विज्ञापन

MP में महिलाओं से गैंगरेप की कोशिश ! दो पक्ष आपस में भिड़े, भड़के लोगों ने SP दफ्तर पहुंचा दिया आवेदन 

MP Crime News: उज्जैन में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप की कोशिश करने और परिवार के लोगों पर प्राणघातक हमला करने के आरोप गांव के ही युवकों पर लगे हैं. अब पुलिस इस मामले की जांच करेगी. 

MP में महिलाओं से गैंगरेप की कोशिश ! दो पक्ष आपस में भिड़े, भड़के लोगों ने SP दफ्तर पहुंचा दिया आवेदन 

Ujjain Attempt to Gangrape Women : मध्य प्रदेश के उज्जैन में आगर रोड (Agar Road) पर रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर हथियार चल गए.  घटना में कोई गंभीर घायल नहीं हुआ,लेकिन एक पक्ष ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं से गैंगरेप (Gangrape) का प्रयास किया और विरोध करने पर हमला कर दिया. वायरल हुए वीडियो की पुलिस जांच कर रही है. मामले में एक पक्ष ने एसपी को ज्ञापन देकर कड़ी कारवाई की मांग की है.

ये है मामला

आगर रोड़ स्थित चक कमेड़ में गायरी समाज और आंजना समाज के बीच विवाद चल रहा है. इसी के चलते आज दोनों पक्ष भिड़ गए.  इस पर गायरी समाज ने आरोप लगाया कि उनके समाज की दो महिलाओं के साथ गैंगरेप करने की नियत से गांव के दबंग पवन,गज्जू उर्फ सुनील आंजना,विकास आंजना, सूरज आंजना, मनोज आंजना सहित करीब 10-12 लोग तलवार, चाकू, पिस्टल लेकर इन महिलाओं के घर में घुस गए. इन दबंगों ने महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें, छेड़छाड़ कर गैंगरेप की कोशिश की.

इनके परिजन संतोष पिता मांगीलाल व दो अन्य ने बीच बचाव का प्रयास किया तो दबंगों ने उनपर प्राणघातक हमला कर घायल कर दिया. मामले में चिमन गंज पुलिस ने सही कार्रवाई नहीं की, इसलिए घटना का वीडियो देकर एसपी से जांच की मांग की है.

ये भी पढ़ें Video : MP के खेतों में दिखा नाग-नागिन की अटखेलियों का खूबसूरत नज़ारा, एक साथ देखना माना जाता है शुभ

पहले कर चुके हैं छेड़छाड़ 

इन लोगों ने बताया कि दबंग लोग पूर्व में भी इन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर चुके थे. गांव का मामला होने से इन अनजान लोगों द्वारा माफी मांग ली गई थी. लेकिन अब इन्होंने घर में घुसकर अश्लील हरकतें की और गैंगरेप में नाकाम रहने पर जानलेवा हमला कर दिया.इधर उज्जैन के SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि मामले में चीमंगज मंडी थाने में मामला दर्ज किया है. जल्द ही गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा. दोनों पक्ष ने वीडियो दिए हैं, उनको देखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें Hathras News: हाथरस सत्संग भगदड़ में अब तक 80 की मौत, हादसे की पूरी कहानी चश्मदीदों की जुबानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP में महिलाओं से गैंगरेप की कोशिश ! दो पक्ष आपस में भिड़े, भड़के लोगों ने SP दफ्तर पहुंचा दिया आवेदन 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close