विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2023

Dewas News: सड़क पर पड़े मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा- जांच में जुटी पुलिस

Dewas Latest News : देवास में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. घटनास्थल से हेलमेट और महाकाल मंदिर का प्रसाद मिला है. पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच चल रही है. जांच के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा.

Dewas News: सड़क पर पड़े मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा- जांच में जुटी पुलिस
देवास - घटनास्थल से मिले हेलमेट को पुलिस ने किया जब्त

Dewas Accident : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के  देवास - उज्जैन मार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. घटना सिविल लाईन थाना क्षेत्र के बैरागढ़ गांव में शनिवार रात को घटी. घटना के संबध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.  

लोगों ने दी सूचना 

जानकारी के मुताबिक जिले के पुआल्डा हापा के रहने वाले कुलदीप और खरगोन (Khargone) के प्रदीप सोनी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इस बीच देवास - उज्जैन (Dewas-Ujjain) मार्ग पर हादसा हो गया. जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. यहां से गुजर रहे लोगों ने जब शव पड़े हुए देखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. दोनों ही युवकों की उम्र 25 से 30 साल बताई जा रही है. दोनों मृतक युवको में से एक युवक के परिजन भी सूचना मिलने पर रात में ही सिविल लाईन थाना पहुंच गए थे. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh News: कटनी पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज, मोहन यादव सरकार को लेकर कही ये बात

कारण का पता लगी रही पुलिस 

इधर इस घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि बाईक को किसी वाहन ने टक्कर मारी है या अनियंत्रित होकर यह दुर्घटना हुई है. पुलिस अफसरों ने बताया कि बाइक को जब्त कर थाने लाया गया है. घटनास्थल से हेलमेट और महाकाल मंदिर का प्रसाद भी मिला है. पुलिस अफसरों का कहना है  कि जांच चल रही है. जांच के बाद ही दुर्घटना के कारण का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें BJP की पदाधिकारी बैठक में रहा मध्य प्रदेश का जलवा, चुनावी मॉडल को स्टडी करेंगे अन्य राज्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विधायक के 'ससुराल' से गायब हुए 3 कुएं, जांच करने पहुंचे अधिकारी तो हुआ ये खुलासा
Dewas News: सड़क पर पड़े मिले दो युवकों के शव, हत्या या हादसा- जांच में जुटी पुलिस
Congress surrounded BJP government through Kisan Nyay Yatra placed this demand from Ujjain
Next Article
कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा में Tractor से गिरे विधायक जी, पूर्व मंत्री बोले- लड़ाई लड़ेंगे
Close