रक्षा बंधन से पहले चाचाओं ने भतीजे की बेरहमी से हत्या, ये मामूली सी बात बनी विवाद की वजह

Vidisha Crime News: एमपी के विदिशा में दो चाचाओं ने अपने भतीजे की हत्या कर दी है, ये घटना राखी से ठीक पहले घटी है. दरअसल इस बात को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा था, लेकिन आज जो हुआ उसके बाद से पूरे गांव में सनाका खिंच गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के जनपद नटेरन के ग्राम किर्रोदा में एक जमीनी विवाद के चलते दो चाचाओं ने अपने भतीजे की हत्या कर दी. यह घटना तब घटी जब भूपेंद्र दांगी (28 वर्ष) पर उसके दो चाचा, घनश्याम दांगी और बलराम दांगी, उनके साथी छोटू दांगी और राघवेन्द्र दांगी ने लाठी, डंडे और रॉड से हमला कर दिया.

कई बार सुलह की कोशिशें की गई थीं

मृतक के भाई ने बताया कि दो साल से चल रहे इस जमीनी विवाद को लेकर कई बार सुलह की कोशिशें की गई थीं, लेकिन विवाद न सुलझ पाने के कारण इस बार हमला हुआ. भूपेंद्र को घायल अवस्था में नटेरन स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

इस मामले में पुलिस ने गंभीरता से कार्रवाई की और तीन घंटे के भीतर सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. नटेरन थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने पुष्टि की कि पुलिस को घटना की जानकारी 100 डायल के माध्यम से प्राप्त हुई थी. घायलों की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें-  New Law: भोपाल में अपराधियों की अब खैर नहीं, पुलिस कमिश्नर का नया फरमान, लागू हुआ नया कानून

बोले थाना प्रभारी

इस मामले में थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने कहा, "हमें 100 डायल के माध्यम से भूपेंद्र दांगी के घायल अवस्था में अस्पताल लाए जाने की सूचना मिली. वहां, उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है."

Advertisement

ये भी पढ़ें- गौरक्षा को लेकर नए कानून के तहत आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, 7 साल की सजा का भी प्रावधान