विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh : सागर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत

MP News: सागर (Sagar) जिले में हीरापुर के पास ट्रक ने बाइक सवारों को सामने से टक्कर मार दी. हादसे में पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई. बताया जा रहा है यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है.

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh : सागर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत

Sagar News: मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) में हीरापुर के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. हादसा छतरपुर- सागर रोड पर हुआ है.पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. जबकि ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ऐसे हुआ हादसा

दरअसल सागर (Sagar) जिले के किशनगंज का रहने वाला मुरली खंगार अपनी  पत्नी लक्ष्मीबाई और पुत्र गोलू को लेकर रामटोरिया में अपनी बहन के घर गए थे. ये तीनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे. तिगोड़ा मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. तीन लोग सवार होने से बाइक चालक अनियंत्रित हो गया और बाइक ट्रक के  पहिए के नीचे आ गई. इस हादसे में मुरली और गोलू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी लक्ष्मीबाई की हालत गंभीर थी. जिसे  एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था. रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें Vidisha News : बच्चे की पिटाई का मामला, राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने की जांच, FIR दर्ज

ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

इधर बताया जा रहा है कि यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है. आसपास के लोगों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी अधिक थी. उसने बाइक सवारों को अपनी चपेट में लिया. बाइक सवार पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई.  आसपास के लोगों ने घटना देखते ही इसकी सूचना पुलिस को दी.  

ये भी पढ़ें MP News : बड़वानी में मजदूरों से भरी बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल, CM ने जताया दुख

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close