विज्ञापन

मोहन कैबिनेट से इस्तीफा देंगे मंत्री नागर सिंह चौहान , वन एवं पर्यावरण मंत्रालय लिए जाने से हैं नाराज

मध्यप्रदेश के अनुसूचित विभाग के मंत्री नागर सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. NDTV से बातचीत में उन्होंने कहा केवल वो ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनीता नागर सिंह चौहान भी इस्तीफा देंगी. अनीता फिलहाल रतलाम से बीजेपी सांसद हैं. दरअसल बीते दिन नागर सिंह चौहान से वन एवं पर्यावरण मंत्रालय का पदभार लेकर रामनिवास रावत को दे दिया गया. नागर सिंह इसी बात से नाराज बताए जाते हैं.

मोहन कैबिनेट से इस्तीफा देंगे मंत्री नागर सिंह चौहान , वन एवं पर्यावरण मंत्रालय लिए जाने से हैं नाराज

Nagar Singh Chauhan News: मध्यप्रदेश के आदिवासी कल्याण मंत्री नागर सिंह चौहान (Nagar Singh Chauhan) ने अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. NDTV से बातचीत में उन्होंने कहा केवल वो ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनीता नागर सिंह चौहान (Anita Nagar Singh Chauhan) भी इस्तीफा देंगी. अनीता फिलहाल रतलाम से बीजेपी सांसद हैं. दरअसल बीते दिन नागर सिंह चौहान से वन एवं पर्यावरण मंत्रालय ( Forest and Environment ministry) का पदभार लेकर रामनिवास रावत को दे दिया गया. नागर सिंह इसी बात से नाराज बताए जाते हैं. उन्होंने NDTV से कहा- ये मेरा नहीं बल्कि आदिवासियों का अपमान है. मुझे पार्टी से नाराजगी है क्योंकि इतना बड़ा फैसला लेने से पहले संगठन या सरकार ने मुझे अवगत भी नहीं कराया. 

Latest and Breaking News on NDTV

नागर सिंह चौहान ने हमसे बातचीत में कहा कि मैं भोपाल आकर शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करूंगा. मैं पार्टी फोरम पर अपनी बात रखूंगा. अगर फैसला नहीं होता है तो 1-2 दिन में इस्तीफा दे दूंगा. उन्होंने कहा कि वे 25 सालों से भारतीय जनता पार्टी में काम कर रहे हैं लेकिन आजतक ऐसा नहीं हुआ कि पार्टी में कार्यकर्ता की नहीं सुनी गई हो.

बता दें कि बीते दिन मोहन यादव कैबिनेट में फेरबदल किया गया था. तब कैबिनेट मंत्री के तौर पर 14 दिन पहले शपथ लेने वाले रामनिवास रावत को वन एवं पर्यावरण मंत्रालय का कार्यभार सौंप दिया गया जो अब तक नागर सिंह चौहान के पास था.

नागर सिंह चौहान को अनुसूचित जाति कल्याण विभाग का मंत्री बनाया गया. 
ये जानना भी दिलचस्प होगा कि राम निवास रावत को 14 दिनों पहले यानी 8 जुलाई 2024 को कैबिनेट मंत्री का पद तो दे दिया गया था लेकिन उन्हें कोई मंत्रालय नहीं मिला था. हालांकि उन्हें मंत्रालय में कार्यालय के लिए कमरा जरूर मिल गया था. बता दें कि नागर सिंह चौहान की पत्नी अनीता चौहान हाल में हुए लोकसभा चुनाव में सांसद के तौर पर चुनी गई हैं. वह झाबुआ रतलाम लोकसभा सीट से सांसद बनी हैं. अब नागर सिंह ने कहा है कि उनके साथ उनकी पत्नी भी इस्तीफा दे सकती हैं. नागर सिंह ने कहा है कि वे यदि उनकी बात नहीं सुनी गई तो वे विधायक बन कर प्रदेश की जनता की सेवा करना चाहते हैं लेकिन अपना अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. 
ये भी पढ़ें: MP में दबंगों की ज्यादती से परेशान एक परिवार ने धर्म बदलने की दी धमकी, ये बताई पूरी घटना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
मोहन कैबिनेट से इस्तीफा देंगे मंत्री नागर सिंह चौहान , वन एवं पर्यावरण मंत्रालय लिए जाने से हैं नाराज
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close