अशोकनगर में मासूम की दर्दनाक मौत ! तेज़ बारिश में मछलियां पकड़ते हुए पानी में डूबा

Ashok Nagar MP News : अशोकनगर जिले के पिपरई के सिलावन गांव में एक दर्दनाक घटना घटी है, जिसमें एक सात वर्षीय मासूम बच्चा मछलियां पकड़ते समय नाले में गिर गया और पानी के तेज बहाव में बह गया. इस घटना में परिजनों की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिससे पूरे गांव में शोक की लहर है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News in Hindi : अशोकनगर जिले के पिपरई के सिलावन गांव में एक दर्दनाक घटना घटी है, जिसमें एक सात वर्षीय मासूम बच्चा मछलियां पकड़ते समय नाले में गिर गया और पानी के तेज बहाव में बह गया. इस घटना में परिजनों की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिससे पूरे गांव में शोक की लहर है. बता दें कि घटना दोपहर के समय की है जब सिलावन गांव का एक 7 साल का बच्चा पुलिया पर बैठकर मछलियां पकड़ रहा था. इसी दौरान वह अचानक नीचे गिर गया और पानी के तेज बहाव में बह गया. अन्य बच्चों ने इस हादसे की सूचना तुरंत परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चे की तलाश शुरू की.

तलाशी के बाद मिला शव 

घंटों की मशक्कत के बाद भी जब बच्चे का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने SDRF की टीम को बुलाया. SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया और लगभग छह घंटे की खोजबीन के बाद बच्चे का शव बरामद किया गया. इस घटना से गांव के लोग स्तब्ध हैं और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisement

पुलिस ने किया मर्ग कायम

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम करके मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बच्चे के साथ इस तरह की घटना कैसे घटी और इसमें किसी की लापरवाही तो नहीं है. इस घटना में परिजनों की लापरवाही साफ तौर पर नजर आती है. बारिश के बीच छोटे बच्चों को पानी के पास अकेले छोड़ देना एक बड़ी गलती साबित हुई.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

परिजनों में मचा कोहराम

इस घटना ने सभी अभिभावकों को चेतावनी दी है कि वे अपने बच्चों को ऐसी खतरनाक जगहों पर अकेला न छोड़ें और उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें. घटना के  बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बच्चे की मौत से गांव के लोग बेहद दुखी हैं और इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article