विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

रीवा में दर्दनाक हादसा, बाइक-वैन की भिड़ंत में पिता-पुत्री की मौत, 6 घायल

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो मृतकों में समान थाना अंतर्गत डायल 100 चलाने वाले राजेश कुशवाहा और उनकी 4 साल की पुत्री आराध्या कुशवाहा शामिल हैं.

Read Time: 3 min
रीवा में दर्दनाक हादसा, बाइक-वैन की भिड़ंत में पिता-पुत्री की मौत, 6 घायल
पुलिस ने बताया कि घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है.
रीवा:

रीवा जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत इटावा बाइपास पर ओमनी वैन और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मरने वालों में पिता-पुत्री शामिल हैं. जबकि घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से हादसे की तस्वीरें भी सामने आई हैं. यह हादसा इतना भयावह था कि ओमनी वैन से टकराकर मोटर साइकिल चालक सहित सवार सभी चारों लोग सड़क से नीचे जा गिरे. 

पुलिस ने बताया कि ओमनी वैन में सवार 7 लोगों में से 3 लोग मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने तलाश कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य दो की तलाश अभी भी चल रही है. हादसे में घायल हुए 6 लोगों में 4 लोग वैन में सवार थे, जबकि 2 लोग बाइक पर थे. पुलिस ने बताया कि बाइक पर कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल थे.

ये भी पढ़ें - छतरपुर : ससुराल जाने से मना करने पर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

हादसे में डायल 100 के चालक की हुई मौत

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो मृतकों में समान थाना अंतर्गत डायल 100 चलाने वाले राजेश कुशवाहा और उनकी 4 साल की पुत्री आराध्या कुशवाहा शामिल हैं. वहीं मृतक की पत्नी भावना कुशवाहा और 8 साल के बेटे आयुष कुशवाहा की हालत गंभीर बनी हुई है.

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी ने बताया कि ओमनी वैन मैहर की तरफ से आ रही थी, जिसकी सामने से आ रही मोटरसाइकिल से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस टक्कर में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. घायलों को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा दिया गया है. वहीं फरार हुए युवकों की तलाश पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें - बालाघाट : वारासिवनी थाने से 100 मी की दूरी पर दुकान के टूटे ताले, मोबाइल और नगदी लूटे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close