विज्ञापन

मोदी सरकार के इस मंत्री ने MP की सड़क पर चलाई मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल, देखते ही रह गए लोग 

MP News: मोदी सरकार के मंत्री वीरेंद्र खटीक मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल चलाकर टीकमगढ़ शहर की सड़कें नापते नजर आए. उन्होंने ट्राइसाइकिल चलाकर एक किलोमीटर की दूरी तय की. 

मोदी सरकार के इस मंत्री ने MP की सड़क पर चलाई मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल, देखते ही रह गए लोग 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद डॉ. वीरेंद्र खटीक टीकमगढ़ शहर की सड़कों पर दिव्यांगों की मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल चलाते नजर आए.  इन्हें देखने लोगों की भीड़ जुटने लगी. जिसने भी मंत्री को इस अंदाज में देखा सभी हैरान रह गए. शहर में इसकी खूब चर्चा भी हुई.  मोदी सरकार में डॉ. वीरेंद्र सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री हैं. 

जांच के लिए खुद उतरे सड़क पर 

दिव्यांगजनों को नई मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल दी जानी है. इसके पहले इसकी जांच करने के लिए केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक खुद मोटराइज्ड  ट्राइसाइकिल लेकर टीकमगढ़ की सड़क पर उतर गए. करीब एक किलोमीटर तक उन्होंने खुद चलाकर इसकी सुविधा की जांच की. शहर के लोगों ने मंत्री को ये चलाते हुए देखा भीड़ जुटने लगी.

Latest and Breaking News on NDTV
मंत्री के इस अंदाज की लोगों ने खूब सराहना भी की. दरअसल वीरेंद्र खटीक लोगों से रहने अपने क्षेत्र में अक्सर नए अंदाज में नजर आते हैं.  मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल चलाने का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. 

ये भी पढ़ें MP के इस डॉक्टर ने Murder केस का छिपाया सच! खुलासा हुआ तो कोर्ट ने दी ये सजा

ये है खासियत 

इस ट्राइसाइकिल में अब ऊपर छाया की व्यवस्था है. जिससे दिव्यांग धूप और पानी से अपना बचाव कर सकते हैं और इस नई ट्राइसाइकिल से वह अपना छोटा मोटा स्वरोजगार भी चला सकते हैं.  नई तकनीकी से बनाई गई मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल को काफी आराम दायक बनाया गया है. लिथियम बैटरी के कारण अब यह मोटराइज्ड ट्राई साइकिल काफी लम्बी दूरी तक आ-जा सकती है.  दिव्यांग लंबी दूरी पर जाकर इससे अपना रोजगार कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें MP फिर शर्मसार!  महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़ा आरोप! BJP सदस्य न बनने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा पर की मारपीट, पीड़ित युवा दहशत में
मोदी सरकार के इस मंत्री ने MP की सड़क पर चलाई मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल, देखते ही रह गए लोग 
Hit and Run Speeding bike hits innocent girl in Shivpuri video goes viral
Next Article
चमत्कार: बाइक से टक्कर के बाद रोड के दूसरे तरफ उछलकर गिरी मासूम,फिर भी बच गई जान...
Close