विज्ञापन
Story ProgressBack

Tiger: नर्मदापुरम में सैलानियों को हुए बाघ के दर्शन, मनमोहन दृश्य को कैमरे में किया कैद...Video हुआ Viral

Tiger News: बाघ के दीदार करना यूं तो बेहद खास होता ही है. नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पार्क में एक बार फिर सैलानियों ने बाघ के दीदार किए और इस पल को अपने कैमरे में कैद किया.

Read Time: 2 min
Tiger: नर्मदापुरम में सैलानियों को हुए बाघ के दर्शन, मनमोहन दृश्य को कैमरे में किया कैद...Video हुआ Viral
Tiger: बाघ के दीदार कर दीवाने हुए सैलानी

Madhya Pradesh News: यूं तो बाघ (Tiger) के दीदार करने का एक अलग ही रोमांच होता है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कई ऐसी जगहें हैं जहां बाघ के दीदार किए जा सकते हैं. इन्हीं में से एक जगह है नर्मदापुरम (Narmadapuram) का सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पार्क (Satpuda Tiger Reserve Park). जी हां बाघ के दीदार के लिए ये बड़ी ही मुफीद जगह है. यहां के मढ़ई क्षेत्र में इन दिनों सैलानियों को बाघ के लगातार दीदार हो रहे हैं.

बाघ को सैलानियों ने अपने कैमरे में किया कैद

यहां बाघ के दीदार का एक नजारा पर्यटकों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. ये नजारा उस वक्त सामने आया जब जंगल सफारी के दीवाने सैलानियों के सामने बाघ आ गया. पर्यटकों ने बाघ को बेहद करीब से देखा और रोमांच का भरपूर आनंद लिया. वहीं बाघ को इतने नजदीक पाकर सैलानी कुछ समय के लिए सहम से गए. इस पूरी घटना का सैलानियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें Loksabha 2024 : क्या बागी हो रहे थे पवैया? CM यादव और मंत्री तोमर के उनके घर पहुंचने से अटकलों का बाजार गर्म

बाघ को देखकर सैलानियों में आया रोमांच

देखिए इस वीडियों में कैसे एक बाघ आता है जिसे देखकर सैलानियों की रोमांच और डर के मारे सांस रुक जाती है. बाघ आता है और सैलानियों के सामने से निकल जाता है. 

ये भी पढ़ें Bijapur Naxal: नक्सलियों ने ग्रामीण को मारकर शव के पास फेंके पर्चे, हत्या की ये वजह आई सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close