IIT इंदौर परिसर स्थित PM श्री केंद्रीय विद्यालय को 15 अगस्त को बम से उड़ाने की धमकी, आधिकारिक ई-मेल पर भेजी चेतावनी

Threat Mail: पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) उमाकांत चौधरी ने कहा,  सिमरोल थाने में प्राप्त शिकायत के मुताबिक पाकिस्तान की इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) नाम वाली एक आईडी से यह ईमेल विद्यालय के आधिकारिक ईमेल एड्रेस पर भेजा गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इंदौर:

Threat To Blown PM Sri Kendriya Vidhyalaya:इंदौर में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के परिसर में स्थित एक केंद्रीय विद्यालय को ईमेल पर विद्यालय भवन को बम से ‘उड़ा देने' की धमकी मिली है. पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को शुक्रवार शाम को ई-मेल मिला और शनिवार सुबह सिमरोल थाने में शिकायत दर्ज करायी गई.

पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) उमाकांत चौधरी ने कहा,  सिमरोल थाने में प्राप्त शिकायत के मुताबिक पाकिस्तान की इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) नाम वाली एक आईडी से यह ईमेल विद्यालय के आधिकारिक ईमेल एड्रेस पर भेजा गया है.

उन्होंने बताया कि प्रेषक (ईमेल भेजने वाले) ने 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) को विद्यालय परिसर को उड़ा देने की धमकी दी है जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की है. सिमरोल थाने के प्रभारी अमित कुमार ने कहा, ‘‘ हमें लिखित शिकायत मिली है और हमारा दल इस मामले की जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें-पहले सोशल मीडिया पर की दोस्ती, हैंग आउट के लिए बुलाया, फिर चलती कार में 13 वर्षीय नाबालिग से किया रेप