MP Crime: चोरों के हौसले को सलाम! सांसद के घर पहुंच गए चोरी करने

Loot in Dewas: चोरों के हौंसले बहुत ज्यादा बढ़ गए है... इतने बढ़ गए है कि अब इनके हाथ सांसद आवास तक भी पहुंच गए है...

Advertisement
Read Time: 2 mins
सासंद के घर में चोरी करने पहुंचे चोर

Dewas News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. शहर के पॉश ईलाकों में लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही है. इस बार तो इन्होंने हद ही कर दी है. चोरों ने देवास-शाजापुर सांसद महेन्द्रसिंह सोलंकी (Mahendra Singh Solanki) के घर को निशाना बना दिया. चोरी के दौरान घर में कोई नहीं था. पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज देख रही है.

ऐसे घुसे घर के अंदर

सिटी एसपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि चोरों ने दरवाजे का नकूचा तौड़ा और अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल घर में से क्या चोरी हुआ है, कितना सामान चोरी हुआ है, आदि सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस घर के अंदर फिंगर प्रिंट और डॉग स्क्वाड की सहायता से लगातार जांच में लगी हुई है. परिवारजनों के आने पर ही जानकारी मिल पाएगी कि घर में नकदी या फिर ज्वेलरी कितना सामान रखा हुआ था. साथ ही, घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें :- MP News: लूट की घटना को लेकर बंद रहा अलीराजपुर, एसपी ने किया SIT का गठन

पुलिस के बड़े अधिकारी जुटे जांच में

मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक सहित देवास पुलिस के कई अधिकारी मौजूद रहे. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से शहर में नकाबपोश चोर रेकी कर रहे हैं और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. फिलहाल, देवास में चोरों के हौसले बुलंद हैं और चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. चोर हर खास और आम आदमी के विरान घरों को निशाना बना रहे है. 

ये भी पढ़ें :- Naxal Encounter: जंगल में सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 माओवादी ढेर

Topics mentioned in this article