विज्ञापन

उन्हें गाज़ा की चिंता है, लेकिन बांग्लादेश के हिंदुओं की नहीं, कांग्रेस को सीएम मोहन ने बताया 'हिंदू विरोधी'

CM Mohan Attack On Congress: फिलिस्तीन के गाजा शहर में इजराइली हमले में शिकार हुए मुस्लिमों को लेकर मुखर रही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एमपी सीएम ने कांग्रेस को आईना दिखाया और पूर्व पीएम शेख हसीना के इस्तीफे के बाद बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले पर कांग्रेस की चुप्पी पर पलटवार किया.  

उन्हें गाज़ा की चिंता है, लेकिन बांग्लादेश के हिंदुओं की नहीं, कांग्रेस को सीएम मोहन ने बताया 'हिंदू विरोधी'
फाइल फोटो

Bangladeshi Hindu: सोमवार को श्रावण महोत्सव मनाने बैतूल पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हो रहे हमले पर कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कांग्रिसयो को हिन्दू विरोधी करार दिया. उन्होंने निशाना साधते कहा कि, उन्हें गाजा की चिंता है, लेकिन बांग्लादेश में प्रताड़ित हिंदुओं की चिंता नहीं है.

फिलिस्तीन के गाजा शहर में इजराइली हमले में शिकार हुए मुस्लिमों को लेकर मुखर रही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एमपी सीएम ने कांग्रेस को आईना दिखाया और पूर्व पीएम शेख हसीना के इस्तीफे के बाद बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले पर कांग्रेस की चुप्पी पर पलटवार किया.  

सीएम ने बैतुल में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

गौरतलब है सोमवार को बैतुल दौरे पर पहुंचे मध्य प्रदेश सीएम मोहन ने इस दौरान एक पौधा मां के नाम कार्यक्रम के तहत पौधारोपण किया और लाडली बहनों से राखी बंधवाई. वहीं, सावन महोत्सव पर बच्चों को झूले भी झुलाए. इस दौरान सीएम ने करोड़ों रुपए  के विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया.

दुनिया आज समस्या के समाधान के लिए PM की ओर देखती है

बैतुल में आयोजित श्रावण महोत्सव में बड़ी संख्या में एकजुट हुई लाड़ली बहनों का जन सैलाब देख बेहद प्रसन्न नजर आए सीए मोहन ने संबोधन में कहा कि बैतुल शहर से बाहर किसी का दो दो हाथ करने का हौसला पीएम नरेंद्र मोदी जी ने दिया है. उन्होंने कहा कि दुनिया का कोई भी देश आज अपनी परेशानी के समाधान के लिए पीएम मोदी की ओर देखते हैं.

मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा के बाहर फेंक दिया

सीएम ने आगे कहा, मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा के बाहर फेंक दिया, अयोध्या में भगवान राम भी मुस्कुरा रहे हैं, आदिवासियों के बीच पूजे जाने वाले भगवान राम का मंदिर बनाने का काम हमारी सरकार और सुप्रीम कोर्ट ने किया है. उन्होंने कहा कि 1000 साल की ग़ुलामी के बाद भी किसी देश ने अपनी पहचान बनाई है तो वो भारत है.

बकौल सीएम, कांग्रेस रो रही थी कि मोहन यादव सरकार बनीं तो लाडली योजना बन्द हो जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बन्द हो जाएगी, लेकिन कोई योजनाएं बन्द नहीं होगी, बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए कांग्रसियों के मुंह में शब्द नहीं है.

सीएम ने कहा, कोई हमारे माथे का तिलक मिटाएगा, हम इसका विरोध करेंगे

मध्य प्रदेश सीएम ने कहा, कोई हमारे माथे का तिलक मिटाएगा, हम इसका विरोध करेंगे. इस दौरान सीएम ने भैंसदेही के शासकीय महाविद्यालय और मेंढा डेम का नामकरण क्रमशः  क्रांतिकारी गंजन सिंह और  क्रांतिकारी रामभाऊ कोरकू के नाम पर रखने का ऐलान किया. उन्होंने भीमपुर व भैंसदेही में 100 बेड का अस्पताल खोलने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री ने सैनेटरी पैड के लिए छात्राओं के खातों में ट्रांसफर किए 57 करोड़ रुपए, जानिए छात्राओं को मिले कितने पैसे?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
उन्हें गाज़ा की चिंता है, लेकिन बांग्लादेश के हिंदुओं की नहीं, कांग्रेस को सीएम मोहन ने बताया 'हिंदू विरोधी'
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close