विज्ञापन
Story ProgressBack

हर्ष फायरिंग रोकना पड़ गया भारी, आरोपी ने चला दी गोली, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा शख्स

Harsh Firing: शिवपुरी की एक शादी में कुछ लोगों ने जब हर्ष फायरिंग कर रहे एक युवक को रोकने की कोशिश की तो उसने उन पर ही गोली चला दी. इसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

Read Time: 3 min
हर्ष फायरिंग रोकना पड़ गया भारी, आरोपी ने चला दी गोली, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा शख्स
हर्ष फायरिंग रोकने पर शख्स ने मार दी गोली

Shivpuri Harsh Firing: शिवपुरी में शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान हर्ष फायर (Harsh Fire) करने के मामले कई बार सामने आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले भाजपा के एक नेता का वीडियो वायरल हुआ था तो वहीं सरपंच से जुड़े विवाद में भी कहीं ना कहीं यही कहानी थी. अब शिवपुरी के फिजिकल थाना क्षेत्र से ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. इसमें एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग रोकने के चलते एक युवक ने दो लोगों को गोली मार दी. इसमें एक युवक तो बच गया लेकिन दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर स्थिति देखते हुए उसे ग्वालियर (Gwalior) रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें :- पटवारी परीक्षा घोटाले की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की उठी मांग, विरोध में सड़क पर उतरे अभ्यर्थी

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

युवक को उसकी छाती में गोली लगी. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी भारत पंडित की तलाश कर रही है. पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने इस पूरे मामले को दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जबकि आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है.
जानकारी के अनुसार शादी समारोह में भारत पंडित नाम का एक युवक लगातार हर्ष फायर कर रहा था. जब उसे मानसिंह और ओमप्रकाश ने रोका और कहा कि हर्ष फायर मत करो तो आरोपी भारत पंडित ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया और लगातार फायरिंग करता रहा.

दोनों युवकों पर की फायरिंग

मानसिंह और ओमप्रकाश ने जब सख्ती से भारत पंडित को रोका तो वह गुस्से में आ गया और उसने दोनों युवकों के ऊपर ही गोली चला दी. गोली मानसिंह को छूकर ओमप्रकाश की छाती में जा लगी. उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया. पुलिस आरोपी भारत पंडित की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :- Patwari Recruitment Exam Results: पटवारी भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम जारी, 24 फरवरी को होगी काउंसलिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close