विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

मेरे प्रेमी को जेल भेजो... SP ऑफिस के सामने महिला ने लगाई फरियाद और काट लिया अपना हाथ

शिवपुरी एसपी ऑफिस के सामने एक महिला ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाने हुए हाथ काट लिया. इस घटना के बाद एसपी ऑफिस में अफरा-तफरी का महौल बन गया.

Read Time: 4 min
मेरे प्रेमी को जेल भेजो... SP ऑफिस के सामने महिला ने लगाई फरियाद और काट लिया अपना हाथ
महिला द्वारा हाथ काटने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में महिला को जिला चिकित्सालय पहुंचाया.
शिवपुरी:

Madhya Pradesh News : पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिवपुरी (Superintendent of Police Office Shivpuri) के सामने सोमवार दोपहर अफरा-तफरी का महौल बन गया. दरअसल, यहां एक महिला अपने प्रेमी के खिलाफ आवेदन देने आई थी. तभी अचानक आवेश में आकर महिला ने खुद का हाथ काट लिया. महिला के इस कदम से पुलिस के हाथ-पैर फूल गए. आनन-फानन में पुलिस ने महिला को जख्मी अवस्था में तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां उसे भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक महिला नरवर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसने बताया कि उसके प्रेमी द्वारा शादी का वादा करने पर वह उसके साथ रहनी लगी और अब उसके प्रेमी ने उसे छोड़ दिया है. इसलिए वह उसके खिलाफ आवेदन दे रही है. महिला ने मांग की है कि उसे जेल भेजा जाए.

शादी का वादा कर प्रेमी अपनी बात से पलटा

महिला ने बताया कि वह 8 साल पहले एक युवक के साथ अपनी मर्जी से रहने लगी थी. महिला ने उसका नाम टीपू खान बताया है. महिला का आरोप है कि उसके प्रेमी टीपू खान ने उसे शादी का वादा करके अपने साथ रखा और जिसके बाद दोनों के बच्चा हुआ. अब वह महिला और उसके बच्चे को स्वीकार नहीं कर रहा है. उसने कहा कि वह मेरे बच्चे के खाने-पीने का कोई इंतजाम नहीं कर रहा है. इसी कारण मैं परेशान होकर पुलिस अधीक्षक से फरियाद करने आई थी और आवेश में आकर मैंने हाथ काट लिया.

ये भी पढ़ें - सतना : कुएं में फंसे जंगली सुअर को बचाना पड़ा महंगा, बाहर आते ही तीन गांव वालों पर किया हमला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मामले में कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि उसे अभी तक इस मामले की कोई जानकारी नहीं है. महिला ने हाथ काट लिया था और वह एसपी ऑफिस के पास पड़ी हुई थी, उसे हमने अस्पताल में भर्ती कराया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं और जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी वह निश्चित तौर पर की जाएगी. हालांकि पुलिस ने महिला की फरियाद पर आरोपी टीपू खान के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

महिला पहले भी अपने प्रेमी को भिजवा चुकी है जेल

महिला इससे पहले भी अपने प्रेमी टीपू खान को जेल भिजवा चुकी है. हालांकि उस मामले में महिला ने अपना बयान पलट लिया था और उसके बाद इन दोनों के बीच राजीनामा हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर से सोमवार को इस तरह का मामला सामने आया और महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर अपना हाथ काटते हुए अपने प्रेमी टीपू खान को जेल भेजने की मांग की.

ये भी पढ़ें - शिवपुरी : पंचतत्व में विलीन हुए रोहित, ITBP जवान को विदाई देने उमड़ा पूरा शहर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close