विज्ञापन
Story ProgressBack

पड़ोसी से तंग आकर शख्स ने एसिड पीकर कर ली खुदकुशी, मरने से पहले वीडियो बनाकर बयां किया दर्द

दोनों भाइयों की प्रताड़ना से तंग आकर शनिवार रात को युवक ने वीडियो बनाया और एसिड पीकर सो गया. सुबह जब युवक को उठाने के लिए परिजन गए तो पूरी घटना का पता चला. जिसके बाद युवक को जिला अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Read Time: 3 min
पड़ोसी से तंग आकर शख्स ने एसिड पीकर कर ली खुदकुशी, मरने से पहले वीडियो बनाकर बयां किया दर्द
प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक युवक ने पड़ोसी दुकानदार की प्रताड़ना से तंग आकर एसिड पीकर आत्महत्या कर ली. ये घटना शाजापुर के पटवारी कालोनी की है. इस युवक ने आत्महत्या करने पहले से अपना वीडियो भी बनाया था. जिसमें उसने बताया कि मेरी मौत के जिम्मेदार मेरे पड़ोसी राकेश राठौर और गोलू राठौर है जो मुझे डराते थे कि तेरी दुकान बंद करा देंगे. ये पूरा वीडियो 59 सेकेंड का है. जिसमें उसने पड़ोसी दुकानदार को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. युवक की मौत के बाद समाज के लोगों ने शांति वन के सामने शहरी हाईवे पर चक्का जाम कर दिया.

ग्राहकों को लेकर होता था आए दिन विवाद

पटवारी कालोनी निवासी विजय पिता कैलाश नारायण कुशवाह की बस स्टैंड पर ॐ शांति भोजनालय के नाम से दाल बाफले की दुकान है, उसके पड़ोस में राकेश और गोलू की वैष्णव भोजनालय के नाम से दाल बाफले की दुकान है. ग्राहकों को लेकर आए-दिन इनके बीच विवाद होते रहते थे. दोनों भाई मिलकर इसे दुकान बंद करने की धमकी देते थे.दोनों भाई इसकी दुकान बंद करवाने के पीछे पड़े हुए थे और मृतक से आए दिन विवाद करते थे.

ये भी पढ़ें शाम 5 बजे शपथ ग्रहण करेंगे नीतीश कुमार,सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी लेंगे डिप्टी सीएम पद की शपथ

एसिड पीकर सो गया और सुबह हो गई मौत

दोनों भाइयों की प्रताड़ना से तंग आकर शनिवार रात को युवक ने वीडियो बनाया और एसिड पीकर सो गया. सुबह जब युवक को उठाने के लिए परिजन गए तो पूरी घटना का पता चला. जिसके बाद युवक को जिला अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. इसके बाद मृतक के परिजनों सहित समाज के लोगों ने  शहरी हाईवे पर चक्काजाम करके दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाबुझाकर शव का अंतिम संस्कार करवा दिया है.

ये भी पढ़ें Indore News: पब में पार्टी के दौरान विवाद पर जमकर हुई तोड़फोड़, वायरल वीडियो में देखें दहशत का ये मंजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close