Manager Burnt Alive: मैनेजर को मारकर शव को भट्ठे में जिंदा जला दिया, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस

Manager Brunt Alive In Katani: वारदात कुठला थाना क्षेत्र के बिस्तरा गांव में हुआ, जहां एक चूने के भट्टे में सिमको कंपनी में मैनेजर शत्रु विश्वकर्मा की हत्याकर उसके शव को भट्ठे में जिंदा जला दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई, परिजनों ने मृतक की हत्या आरोप लगाया है. कुठला पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Katani News: कटनी जिले में गुरूवार को ईट-भट्टा मैनेजर भट्टे में जिंदा जलकर मरने का मामला सामने आया है. मृतक मैनेजर के परिजनों ने मामले में हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव भट्टे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. 

वारदात कुठला थाना क्षेत्र के बिस्तरा गांव में हुआ, जहां एक चूने के भट्टे में सिमको कंपनी में मैनेजर शत्रु विश्वकर्मा की हत्याकर उसके शव को भट्ठे में जिंदा जला दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई, परिजनों ने मृतक की हत्या आरोप लगाया है. कुठला पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सिमको कंपनी में पिछले 20 सालों से मैनजर था मृतक 

घटना पर मृतक के भाई संजय विश्वकर्मा ने बताया कि उनके भाई सिमको कंपनी में पिछले 20 वर्षों से मैनेजर के रूप में कार्यरत है. कल रात 12 बजे से उनकी कोई खबर नही मिल रही थी और आज उनकी मौत की सूचना मिली है, जिसके बाद वह यहां आए है.

शव की मैनेजर शत्रु विश्वकर्मा के रूप में हुई शिनाख्त

मामले पर टीआई अभिषेक चौबे ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति भट्ठे में जल रहा है, उसे मारकर डाल दिया गया है, मौके पर रेस्क्यू किया गया है, जिसमे जो बॉडी निकली है उसके कपड़े से मृतक के परिजनों ने उसकी पहचान शन्नू विश्वकर्मा के रूप में की है.

मौका-ए-वारदात पर खून से सनी मिली है एक लाठी 

स्थानीय पुलिस के मुताबिक भट्टे में जिंदा जलाए गए मृतक की पहचान शत्रु विश्वकर्मा के रूप में हुई है, जो सिमको लाइम कंपनी में मैनेजर के रूप में तैनात था. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. उन्होंने कहा जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें-रायसेन: पति-पत्नी के विवाद में जीजा की हैवानियत! साले की 7 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाया