विज्ञापन
Story ProgressBack

रायसेन: पति-पत्नी के विवाद में जीजा की हैवानियत! साले की 7 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाया

रायसेन के बरेली के एक गांव से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां जीजा ने अपने साले की 7 साल की बेटी को जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी है. पूरी घटना के बाद से ही आसपास के इलाके में डर का माहौल फैल गया है. तो वहीं, घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायसेन: पति-पत्नी के विवाद में जीजा की हैवानियत! साले की 7 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाया
पति-पत्नी के विवाद में जीजा की हैवानियत! साले की 7 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाया

रायसेन के बरेली के एक गांव से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां जीजा ने अपने साले की 7 साल की बेटी को जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी है. पूरी घटना के बाद से ही आसपास के इलाके में डर का माहौल फैल गया है. तो वहीं, घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया.रायसेन में सोमवार की रात को बरेली के जामगढ़ मैं पारिवारिक विवाद के चलते जीजा ने अपने साले की 7 साल की मासूम बेटी को रात के घने अंधेरे में जिंदा जला दिया है. आग में जलने के कारण मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, ग्रामीणों ने आरोपी जीजा को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

जीजा-साले के विवाद का खौफनाक अंजाम 

मिली जानकारी के अनुसार, राजगढ़ निवासी आरोपी रामु राठौर रायसेन जिले के बरेली थाना के ग्राम जामगढ़ अपने साले के घर आया हुआ था. रामू और उसकी पत्नी में चल रहे विवाद के कारण पत्नी मायके में रह रही थी इस बात को लेकर रात में जीजा-साले में विवाद हो गया. इस विवाद में जीजा रामू ने गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर स्थित अपने साले राजेश की झोपड़ी में आग लगा दी. इस झोपड़ी के अंदर उसकी 7 साल की बेटी अंजलि मौजूद थी. जो आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई. बच्ची को आनन-फानन में गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. राजेश की रिपोर्ट पर बरेली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें - बेहद आलीशान होगा इंदौर का रेलवे स्टेशन, रूफ प्लाज़ा और लाउंज के साथ एयरपोर्ट को देगा टक्कर

पुलिस ने मामला दर्ज कर जीजा को किया काबू 

लड़की के पिता राजेश का कहना है कि उसका जीजा राजगढ़ का रहने वाला था. वह उसके चाचा के यहां रुका हुआ था. बीती रात वह चाकू लेकर उसके पास आया हुआ था. थोड़ी देर कहासुनी होने के बाद वह वहां से चला गया और उसके खेत की झोपड़ी में आग लगा दी. बरेली TI विजय त्रिपाठी का कहना है जीजा-साले का आपसी विवाद था. इसी बीच जीजा ने खेत में बनी साले की झोपड़ी में आग लगा दी. आगजनी की इस घटना में साले की 7 साल की बच्ची की जलने से मौत हो गई. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी राजगढ़ का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि जीजा की पत्नी अपने ससुराल नहीं  लौट रही थी. फिलहाल, शव PM करा कर परिजनों को दे दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें :- ऐसे सुधरेंगी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं! इलाज छोड़ ऑपरेशन थिएटर में रील बना रही नर्स, वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
रायसेन: पति-पत्नी के विवाद में जीजा की हैवानियत! साले की 7 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाया
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;