विज्ञापन

राजधानी में चल रहा था धर्मांतरण का खेल, भोपाल पुलिस ने 3 क्रिश्चियन नर्सों को किया गिरफ्तार

Religious Conversions Case : मामला पिपलानी थाना क्षेत्र का है. इलाके के ही लोगों द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस ने धर्मांतरण कार्य में लिप्त पाई गई तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ धर्मांतरण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब जांच कर रही है कि तीनों ने अब तक कितनों लोगों का धर्मांतरण करवा है.

राजधानी में चल रहा था धर्मांतरण का खेल, भोपाल पुलिस ने 3 क्रिश्चियन नर्सों को किया गिरफ्तार

Religious Conversions Case in Bhopal: राजधानी भोपाल में पुलिस ने सोमवार देर रात धर्मांतरण का एक बड़ा मामला सामने आया. भोपाल पुलिस ने धर्मांतरण करवा रही तीन क्रिश्चियन नर्सों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई नर्सों पर आरोप है कि वो एक इलाके में धर्मांतरण के लिए पोस्टर बांट रही थी और धर्म बदलने के लिए प्रलोभन दे रही थी.

मामला पिपलानी थाना क्षेत्र का है. इलाके के ही लोगों द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस ने धर्मांतरण कार्य में लिप्त पाई गई तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ धर्मांतरण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब जांच कर रही है कि तीनों ने अब तक कितनों लोगों का धर्मांतरण करवा है.

यह खबर अपडेट हो रही है...

यह भी पढ़ें - श्योपुर बीजेपी में बगावत, दो पूर्व विधायकों ने खोला मोर्चा, उपचुनाव में बढ़ सकती है मंत्री रामनिवास रावत की मुश्किल

यह भी पढ़ें - PCC चीफ जीतू पटवारी पर गंभीर आरोप लगाने वाले अजय चोरड़िया को मिला नोटिस, 48 घंटे में मांगा गया जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP सरकार हॉस्पिटल सिक्योरिटी फोर्स बनाने पर करेगी विचार, मप्र मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने लिखा पत्र
राजधानी में चल रहा था धर्मांतरण का खेल, भोपाल पुलिस ने 3 क्रिश्चियन नर्सों को किया गिरफ्तार
Kolkata rape-murder case Punjabi singer AP Dhillon expressed anger and protest through song on RG Kar Medical College and Hospital incident
Next Article
Kolkata Rape-Murder Case: पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों ने अपने गाने के जरिए ऐसे जताया गुस्सा
Close
;