MP News: छतरपुर में पुलिस पर पथराव करने वाला मुख्य आरोपी हुआ कोर्ट में पेश, 100 से अधिक पर हुई थी FIR

Chhatarpur News: पुलिस पर पथराव करने और अधिकारियों को घायल करने के आरोप में मुख्य आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. इस मामले में आरोपी को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Police Pathrav Kaand: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में हुए पुलिस पर पथराव कांड के मुख्य आरोपी शहजाद हाजी अली (Shahjad Haji Ali) को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दिया. आरोपी को पुलिस ने जांच में पकड़ा था और उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर रखा था. पेश करने से पहले पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के साथ शहजाद को हॉस्पिटल जांच कराने के लिए पहुंची और उसके बाद कोर्ट में उसे पेश कर दिया. ASP विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी के पास से कुछ अहम साक्ष्य बरामद हुए, जो केस डायरी में शामिल किए जाएंगे.

क्या हुआ था 21 अगस्त को

दरअसल, 21 अगस्त को मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने ज्ञापन देने के दौरान कोतवाली पुलिस पर पथराव कर दिया था. इसमें ASP विक्रम सिंह, कोतवाली टीआई अरविन्द्र कुजूर सहित कई पुलिस कर्मी घायल हो गए थे. इसको लेकर SP अगम जैन के निर्देश पर कुल 46 लोगों पर नामजद और 100 से ज्यादा पर गंभीर धाराओं में FIR दर्ज किया गया था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- झारखंड में चला 'शिवराज' का जादू, BJP में शामिल हुए चंपाई सोरेन, मचा घमासान...

37 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

पथराव करने के मामले में पुलिस ने 37 आरोपियों को पुलिस ने अबतक गिरफ्तार कर लिया है. सभी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. अन्य आरोपियों के लिए पुलिस अभी भी तलाश कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Tikamgarh में 15 दिन पहले हुआ था नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म, अब किया पुलिस ने मामला दर्ज

Advertisement
Topics mentioned in this article