विज्ञापन

MP News: राजधानी भोपाल में खुलेआम वसूली जा रही है रंगदारी, आतंकित करने वाला है वसूलीबाज का वायरल ऑडियो

MP Bhopal News: राजधानी भोपाल में बदमाश जुबेर मौलाना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. 69 से ज्यादा मामले दर्ज होने और कई बार जिला बदर की कारवाई से लेकर एनएसए तक की करवाई होने के बाद भी बदमाश का आतंक जारी है. हत्या, लूट, अड़ीबाजी, मारपीट, छेड़छाड़ से लेकर कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज होने के बाद भी बदमाश लगातार व्यापारियों से हफ्ता वसूली कर रहा है.

MP News: राजधानी भोपाल में खुलेआम वसूली जा रही है रंगदारी, आतंकित करने वाला है वसूलीबाज का वायरल ऑडियो

Today Bhopal News in Hindi: किसी मौलाना का नाम सुनने के बाद दिमाग में जो छवि बनती है, वह एक इंसानियत पसंद और सभी का भला चाहने वाले इंसान की होती है. एक ऐसा इंसान जो खुद भी धर्म के रास्ते पर चलता है और दूसरों को भी धर्म पर चलने की शिक्षा देता है, ताकि समाज में शांति और अमन चैन कायम हो सके. लेकिन भोपाल (Bhopal) से जुबेर मौलाना (Zubair Moaulana) की जो खबर आ रही है. वह भोले-भाले इंसानों की जिंदगी में सिहरन पैदा करने वाली है.

दरअसल, राजधानी भोपाल में बदमाश जुबेर मौलाना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. 69 से ज्यादा मामले दर्ज होने और कई बार जिला बदर की कारवाई से लेकर एनएसए तक की करवाई होने के बाद भी बदमाश का आतंक जारी है. हत्या, लूट, अड़ीबाजी, मारपीट, छेड़छाड़ से लेकर कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज होने के बाद भी बदमाश लगातार व्यापारियों से हफ्ता वसूली कर रहा है.

हफ्ता वसूली को लेकर धमकाने का मामला आया सामने

ताजा मामला भोपाल के व्यापारी से हफ्ता वसूली को लेकर धमकाने का सामने आया है. इससे संबंधित आरोपी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में आरोपी बदमाश जुबेर मौलाना व्यापारी से फोन पर हफ्ते की रकम देने को लेकर दबाव बनाता सुना जा सकता है. वहीं, व्यापारी भी बदमाश को सीधे तौर पर हमला कराने की चुनौती देते सुनाई दे रहे हैं. इस मामले से संबंधित जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उसमें जुबेर मौलाना कहने हुए सुना जा सकता है कि हफ्ता नहीं पहुंचाने पर वह किस तरह एक व्यापारी को धमका रहा है. वह कहता है कि पिटना है क्या, इस पर व्यापारी कहता है कि जब पिटूंगा ही तो पैसे क्यों दूं. इस पर वसूलीबाज मौलाना कहता है कि पैसा देना पड़ेगा. इस पर पीड़ित कहता है कि पैसे नहीं दे पाऊंगा मैं, जहां मिलूं आप मुझे चाकू मार देना. इस पर वसूलीबाज कहता है कि ऐसी बातें मत करों, तुम अकेले नहीं हो, तुम्हारे पीछे पूरा परिवार भी है. परिवार की जान खतरे में मत डालो.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री सिंधिया के इलाके में हुआ ऐसा खेल, Ladli Behna Yojana का फॉर्म लेकर दर-दर भटक रही हैं महिलाएं

 तलाश में जुटी पुलिस

इधर, इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुबेर मौलाना के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और हफ्ता वसूली के साथ ही गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जुबेर मौलाना की तलाश कर रही है. मामले में पीड़ित व्यापारी पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है. उसको अपनी जान का डर सता रहा है. पीड़ित का कहना है कि अब से पहले उनकी धमकी से डर कर 17 लाख रुपये दे चुका हूं, लेकिन अब एक बार फिर से एक लाख रुपये की मांग कर रहा है. पीड़ित ने बताया कि उसके आतंक से तंग आकर पहले भी एक युवक आत्महत्या कर चुका है. 

ये भी पढ़ें-  UP में भेड़िये के बाद अब MP में सियार का खौफ, सीहोर में 6 लोगों को बनाया शिकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, हर स्टेडियम में हेलीपैड, खिलाड़ी बनेंगे गैजेटेड अफसर, दो खेल अकादमी खुलेंगी
MP News: राजधानी भोपाल में खुलेआम वसूली जा रही है रंगदारी, आतंकित करने वाला है वसूलीबाज का वायरल ऑडियो
Online Games Are Becoming Deadly Know How to Protect Your Child from This Dangerous Addiction
Next Article
ऑनलाइन गेम्स बन रहे जानलेवा ! जानें इससे बचने का तरीका, आपके बच्चे भी रहेंगे सेफ
Close