विज्ञापन
Story ProgressBack

Barwani News: नहर में कार गिरने से 55 साल के व्यक्ति की मौत, रेस्क्यू कर ऐसे निकाला गया शव

Car fell into Canal: बड़वानी जिले के ठीकरी थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ, जहां नहर में कार डूबने से एक 55 साल के व्यक्ति की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
Barwani News: नहर में कार गिरने से 55 साल के व्यक्ति की मौत, रेस्क्यू कर ऐसे निकाला गया शव
नहर में डूबी कार का किया गया रेस्क्यू

Madhya Pradesh News Today:  जिले के ठीकरी थाना क्षेत्र में रविवार रात एक बड़ा हादसा हो गया. यहां नहर में टाटा इंडिका (Tata Indica) कार गिरने से एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. बाद में रेस्क्यू (Rescue) कर शव को निकाला गया.

ठीकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा सागर परियोजना (Indira Sagar Pariyojana) की नहर में एक कार गिरने से यह हादसा हुआ. शव निकालने के लिए एसडीआरएफ (SDRF) की टीम और ठीकरी पुलिस का संयुक्त रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया. इस दौरान रेस्क्यू टीम को नहर में डूबी कार मिली, जो कांटो की झाड़ियों में फंसी हुई थी. घटना रविवार शाम लगभग 6 बजे की बताई जा रही है.

स्थानीय लोगों ने दी सूचना

इस हादसे में खुरमपुरा निवासी 55 वर्षीय उमेश गौड़ का शव कार में मिला. घटना रविवार शाम लगभग 6 बजे की बताई जा रही है. हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने 100 नंबर पर कॉल करके सूचना दी. आपको बता दें कि इंदिरा सागर की मुख्य नहर में यह कार गिरी हुई मिली थी. वहीं, मामले को लेकर होमगार्ड कमांडेंट शरद राय ने पुष्टि करते हुए कार से एक शव बरामद बताया. ये मुख्य रूप से ठीकरी थाना क्षेत्र खुरमपुरा से मदरानिया के बीच की घटना बताई गई.

घर वापसी के समय हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि मृतक 55 साल के उमेश गौर खरगोन की तरफ से अपने घर की ओर जा रहा थे. इसी बीच उनकी कार की रफ्तार ज्यादा थी. एक मोड़ आने पर कार का कंट्रोल खो बैठे, जिससे कार असंतुलित होकर नहर में जा गिरी.

ये भी पढ़ें :- MP Chhattisgarh News Live: छत्तीसगढ़ में 21 स्टेशन के पुनर्विकास के लिए PM मोदी ने दी 2700 करोड़ की सौगात

रात से चल रहा था रेस्क्यू ऑपरेशन

रात करीब 1:30 बजे तक कार की खोजबीन हुई, लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू पूरा नहीं हो पाया. सुबह ठीकरी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू करके कार को बाहर निकाला. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल, पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. जांच के बाद ही हादसे का कारण स्पष्ट हो पाएगा. 

ये भी पढ़ें :- PM मोदी ने छत्तीसगढ़ को दी 2700 करोड़ की सौगात, 21 स्टेशन का होगा रेनोवेशन, अंडरब्रिज की रखी आधारशिला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close