विज्ञापन
Story ProgressBack

चोरी के शक में तालिबानी सज़ा, 2 युवकों को रस्सी से बांधकर किया ये सलूक

Singrauli Viral News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगराली (Singrauli) जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के माडा थाना इलाके में दो युवकों को रस्सी से बांधकर उन्हें तालिबानी सजा दी गई. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

चोरी के शक में तालिबानी सज़ा, 2 युवकों को रस्सी से बांधकर किया ये सलूक
चोरी के शक में तालिबानी सज़ा, 2 युवकों को रस्सी से बांधकर किया ये सलूक

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगराली (Singrauli) जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के माडा थाना इलाके में दो युवकों को रस्सी से बांधकर उन्हें तालिबानी सजा दी गई. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. आरोप है कि बीती रात करीब 2 बजे अनिल सिंह (19) अपने साथी छत्रपाल सिंह के साथ पैदल राजाटोला पडरी में जा रहे थे... जैसे ही दोनों कुल्हई तिराहा के पास पहुंचे तो तीन चार अज्ञात लोगों ने चोर समझकर उन्हें गाली गलौज देने लगे.

मामला उजगार होने पर जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद आरोपियों ने उन्हें ले जाकर रस्सी से बांधा और लाठी डंडे से प्रहार करने लगे. किसी तरह गांव के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि चोरी के शक में युवकों के साथ तालिबानी सजा दी गई. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचान कमलेश शाह, धीरज शाह, संतोष शाह और एक अन्य गांववासी के तौर पर हुई है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

घटना का एक वीडियो भी हो रहा वायरल

आरोपियों ने इन दोनों के साथ गाली गलौज करने के बाद गांव ले जाकर रस्सी से दोनों के पैर हाथ बांध दिया और लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी. वह बचाव के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने एक न सुनी, मौके पर मौजूद किसी ने इस तालिबानी सजा का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर संतोष शाह, धीरज शाह, विनय , कमलेश शाह व गाँव के अन्य अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शर्मनाक! प्रसव पीड़ा से कराहती रही महिला, नहीं मिली सुविधा तो बैलगाड़ी से ऐसे पहुंचाया गया अस्पताल
चोरी के शक में तालिबानी सज़ा, 2 युवकों को रस्सी से बांधकर किया ये सलूक
IUCN Red List critically endangered species lesser florican Kharmor There is a suspicion of irregularity in the funds allocated for publicity in the sanctuary, the bird became extinct
Next Article
विलुप्त हो गए खरमोर, बढ़ गईं पवन चक्कियां, फंड को लेकर बर्ड सेंचुरी पर लगे बड़े आरोप, निष्पक्ष जांच की मांग
Close
;