MP News: बकरी चोरी के आरोप में दे दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर रस्सी से मारा..

Crime News: कानून को अपने हाथ में लेने का नया मामला सामने आया.. केवल बकरी चोरी का संदेह होने पर लोगों ने एक व्यक्ति को बहुत मारा..

Advertisement
Read Time: 2 mins
चोरी के आरोपी को दी तालिबानी सजा

Talibani Punishment in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले के शिवपुर थाना अंतर्गत के आने वाले ग्राम नाहरकोला खुर्द में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने तालिबानी सजा (Talibani Punishment) दी. गांव के लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर उसे बेरहमी से बेल्ट सहित रस्सी से मारा. इस मामले का एक वीडियो रविवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ. हालांकि, ग्रामीणों ने ही चोर को पकड़ने की सूचना शिवपुर थाने में दी.

आरोपी को भेजा गया जेल

पुलिस को जब बकरी चोरी के मामले की जानकारी मिली, तो उसने आरोपी को पकड़ लिया. जहां उस पर धारा 151 की कार्रवाई कर जेल भेज दिया. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बकरी चोरी के शक में युवक को किस तरह से पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा था.

ये भी पढ़ें :- Raid: मैहर और अमरपाटन के इन जगहों पर पड़ा पुलिस का छापा, नशे के गिरफ्त में तेजी से आ रहे युवा

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

शिवपुर थाना प्रभारी विवेक यादव के बताया मंगलवार को ग्राम नाहरकोला से ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि चोरी की बकरी लेकर घूमते हुए एक युवक को पकड़ रखा है. जिसको थाने लाया गया था जिसका नाम राजकुमार निवासी ग्राम गाडरापुर तहसील टिमरनी था. जिसकी बकरी थी उसने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की थी. इसके चलते प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर युवक को जेल भेजा गया था. परन्तु युवक ने मारपीट होने जैसी कोई बात नहीं बताई थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Nursing Student: इस वजह से छात्रा ने काटा था खुद का गला! मेन एंगल को छुपाने के लिए रच दी झूठी कहानी..

Topics mentioned in this article