विज्ञापन

Video: गंदगी पर पड़ी नजर, तो मंत्री जी ने खुद कर डाली नाली की सफाई, अब हो रही वाह-वाही

Gwalior viral video : रास्ते में चलते वक्त मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को गंदगी दिख गई, तो वो खुद नाली की सफाई में जुट गए. ये मंजर देख उनके साथ मौजूद अधिकारी चौंक गए. तस्वीर में देखें कैसे ऊर्जा मंत्री सफाई कर रहे हैं...

Video: गंदगी पर पड़ी नजर, तो मंत्री जी ने खुद कर डाली नाली की सफाई, अब हो रही वाह-वाही
Video: गंदगी पर पड़ी नजर, तो मंत्री जी यहां खुद कर डाली नाली की सफाई,अब हो रही वाह-वाही

Swachh Bharat Abhiyan: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर घर से बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम के सिलसिले से निकले थे.लेकिन ग्वालियर के रमटापुरा इलाके में कार्यक्रम स्थल पर उन्हें नाली जाम दिखी, तो खुद उसकी सफाई करने में जुट गए. बता दें, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी अजीबोगरीब कार्यशैली के लिए अक्सर मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं. सोमवार को फिर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे अपने हाथों से नाली की गंदगी साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

BJP के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में जा रहे थे

बताया गया कि तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर के रमटापुरा इलाके में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में शिरकत करने पहुंचे थे. कार्यक्रम स्थल के पास ही उन्हें नाली में गंदगी भरी दिखी, जिसके चलते ड्रेनेज का पानी सड़क पर बह रहा था. इसे देखकर ऊर्जामंत्री तोमर वहीं, रुक गए और उन्होंने अचानक अपने हाथों से नाली की सफाई शुरू कर दी.

जोनल अधिकारी को दिया निर्देश

इस बीच उनके साथ चल रहे अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया और वे लोग दौड़कर मंत्री जी के पास-पास पहुंचे. लेकिन वे अपनी धुन में नाली की सफाई करने में जुटे रहे. वे तब तक नही रुके जब तक नाली पूरी तरह से साफ नहीं हो गई. साफ सफाई के बाद तोमर ने वहां मौजूद नगर निगम के जोनल अधिकारी को निर्देशित किया कि पूरे क्षेत्र में समय पर साफ सफाई होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- CG: चेन स्नेचिंग करने वाली महिलाओं की गैंग पुलिस हिरासत में, भीड़ का फायदा उठाकर ऐसे करती थी पार 

सामुदायिक भवन की देखी व्यवस्थाएं

गौरतलब है कि दो दिन पहले रात्रि भृमण पर क्षेत्र में निकले मंत्री तोमर क्षेत्र के सामुदायिक भवन की व्यवस्थाएं देखने गए, तो रात को वहीं, सो गए और दूसरे दिन वहां से निकलकर अपने घर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Surajpur Double Murder: डबल मर्डर के बाद जल उठा सूरजपुर...SDM को ऐसे भागते नहीं देखा होगा, गुस्साई भीड़ ने की आगजनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजगढ़ से चुनाव हरने के बाद कांग्रेस ने कसी कमर ! BJP को कड़ी टक्कर देने की तैयारी
Video: गंदगी पर पड़ी नजर, तो मंत्री जी ने खुद कर डाली नाली की सफाई, अब हो रही वाह-वाही
Madhya Pradesh Teacher Found Dead in School
Next Article
MP : शिक्षा के मंदिर में लटके मिले टीचर, फांसी या कत्ल के बीच में उलझी गुत्थी
Close