Gwalior :पत्नी कर रही थी मोबाइल पर बात, पति को हुआ ये शक और फिर उठा लिया खौफनाक कदम

Gwalior Crime: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक शक्की पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की वजह पति का पत्नी पर शक करना बताया जा रहा था. पत्नी की मौत के बाद भी वह मौके से भागा नहीं, बल्कि कमरे में उसके शव के पास ही बैठा रहा. 

विज्ञापन
Read Time: 7 mins

MP Crime News: ग्वालियर (Gwalior) में आपसी विवाद में एक पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घात उतार दिया. घटना शनिवार रात जनकपुर ( Janakpur) थाना क्षेत्र में घटी. पुलिस ने आरोपी पति को अपने गिरफ्तार कर लिया है.  

यह है घटना

दरअसल, जनकगंज थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि बिजली घर के पास रहने वाली खुशबू उचाडिया की किसी ने हत्या कर दी है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो महिला का लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा मिला.  शव के पास ही हसिया भी पड़ा था. वहीं, हत्या का आरोपी उसका पति धनीराम भी शव के पास ही बैठा हुआ था. 

घर पहुंचे बच्चे तो लाश देख चिल्ला पड़े

धनीराम उर्फ पिंकी मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था. दोनों के तीन बच्चे हैं. बताया जाता है कि शनिवार की  रात लगभग 9 बजे खुशबू का भाई और बेटा उनके घर पहुंचे थे. जब वे पानी लेने कमरे में गए, तो उन्होंने वहां खुशबू की लाश पड़ी मिली. यह देखकर वे चिल्ला पड़े. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. 

ये भी पढ़ें WFI निलंबित, नए अध्यक्ष संजय सिंह की मान्यता रद्द, पहलवानों के 'दंगल' के बीच केंद्र सरकार का फैसला

Advertisement

मोबाइल पर बात करने से रोकता था पति

पूछताछ में यह भी पता चला कि आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था. पत्नी किसी से भी मोबाइल पर बात करती थी, तो वह एतराज करता था. बताया जाता है कि घटना के समय भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ. रोकने के बावजूद खुशबू किसी से मोबाइल पर बातचीत कर रही थी. इसे लेकर पहले दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर गुस्से में आरोपी पति ने अपनी पत्नी को हसिया फेंक कर मार दिया, जिससे एक ही प्रहार में उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh News: कटनी पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज, मोहन यादव सरकार को लेकर कही ये बात