विज्ञापन

छतरपुर की वो सफेद गाड़ी... जिसे देखकर पुलिस को हुआ शक, अंदर भरी मिली ये चीज

पुलिस ने यह भी कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. इस कार्रवाई के तहत जिले में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार कठोर कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे ऐसे अपराधियों पर कड़ी नजर रखी जा सके. 

छतरपुर की वो सफेद गाड़ी... जिसे देखकर पुलिस को हुआ शक, अंदर भरी मिली ये चीज
छतरपुर की वो सफेद गाड़ी... जिसे देखकर पुलिस को हुआ था शक, अंदर भरी मिली ये चीज

MP News in Hindi : छतरपुर जिले की पुलिस को एक सफेद रंग की गाड़ी बरामद हुई है. इस गाड़ी के ज़रिए रात में अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी. जिसके बाद  थाना ओरछा रोड की पुलिस टीम ने तुरंत एक्शन लेते हुए हमा गांव में छापा मारा. दरअसल, MP के छतरपुर जिले में नशा मुक्ति अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि अमित सिंह चौहान नाम का एक युवक रात में अवैध शराब की तस्करी कर रहा है. जिसके बाद थाना ओरछा रोड की पुलिस टीम ने तुरंत एक्शन लेते हुए हमा गांव में छापा मारा. रात करीब 3 बजे जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो अमित सिंह पुलिस को देख कार से भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने 450 लीटर अवैध शराब को तस्करी में इस्तेमाल की गई रिनॉल्ट कंपनी की लॉजी-डीसीआई कार को भी जब्त किया है. आरोपी अमित सिंह चौहान हमा गांव का ही रहने वाला है.

गाड़ी की तलाशी लेने पर क्या कुछ मिला?

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें 50 कार्टन अवैध शराब बरामद हुई. इसमें गोवा देसी मदिरा मसाला, देसी प्लेन शराब, और अंग्रेजी गोवा शराब शामिल थी. कुल मिलाकर 450 लीटर शराब बरामद हुई, जिसकी बाजार कीमत लगभग 3 लाख रुपये आंकी गई है. इसके अलावा, कार का रजिस्ट्रेशन नंबर झांसी जिले का पाया गया. आरोपी अमित सिंह के खिलाफ पहले से ही 10 से ज़्यादा अपराध अलग-अलग थानों में दर्ज हैं जिसमें अवैध हथियार जैसे संगीन मामले शामिल है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

फरार आरोपी की पतासाजी में जुटी पुलिस

पुलिस ने अमित सिंह के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिश जारी हैं. पुलिस ने यह भी कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. इस कार्रवाई के तहत जिले में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार कठोर कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे ऐसे अपराधियों पर कड़ी नजर रखी जा सके. 

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भोपाल फिर हुआ शर्मसार, तीन साल की मासूम के साथ स्कूल में दुष्कर्म से हड़कंप
छतरपुर की वो सफेद गाड़ी... जिसे देखकर पुलिस को हुआ शक, अंदर भरी मिली ये चीज
Rewa Family Survives in Nepal Landslide Shares Terrifying Experience
Next Article
... 4 दिन भूखे प्यासे, मौत के साये में बिताए ! नेपाल में फंसकर लौटे परिवार ने बयां की कहानी
Close