विज्ञापन
Story ProgressBack

Suicide: शादी के सात दिन बाद ही नवविवाहिता ने लगाई फांसी, मां ने जताई हत्या की आशंका...

Barwani News: बड़वानी जिले में एक नवविवाहिता ने फांसी लगा ली. खबर सामने आने के बाद उसकी मां का कहना है कि उसने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है. 14 फरवरी को लड़की की मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत शादी हुई थी.

Read Time: 3 min
Suicide: शादी के सात दिन बाद ही नवविवाहिता ने लगाई फांसी, मां ने जताई हत्या की आशंका...
नई-नवेली दुल्हन ने की आत्महत्या?

New Bride Suicide: मामला बड़वानी (Barwani) शहर के सावंत पुरम कॉलोनी का है. यहां के एक मकान में अपने पति और छोटी बहन के साथ किराए पर रह रही नवविवाहिता ने फांसी लगा ली. नई नवेली दुल्हन (Newly Wed Girl) के हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कि लड़की के माता-पिता को पुलिस के जरिए खबर लगी कि उनकी बच्ची ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. परिजनों ने नव विवाहिता के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :- RTE: MP के प्राइवेट स्कूल में फ्री एडमिशन के लिए इस दिन से जमा होंगे आवेदन, पूरी डीटेल्स जानिए यहां

एक दिन पहले ही आई थी ससुराल

नवविवाहित महिला एक दिन पहले ही पति के बुलाने पर अपने गांव से बड़वानी अपने ससुराल आई थी. घटना के समय महिला घर पर अकेली थी. जब उसकी छोटी बहन शाम को घर आई और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. कुछ देर इंतजार करने के बाद खिड़की से जब छोटी बहन ने देखा तो बहन फांसी पर लटकी हुई थी. इस पर बहन ने आसपास के लोगों को बुलाकर महिला के पति अनिल और परिजनों को सूचना दी.

क्षेत्र में फैल गई सनसनी 

सावंतपुरम में नवविवाहिता पूजा के फांसी लगाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित तहसीलदार मौके पर पहुंचे जहां धार जिले की निवासी पूजा के परिजनों ने बताया कि 14 फरवरी को पूजा की शादी बालकुआ निवासी अनिल कन्नौज के साथ मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत हुई थी. 20 फरवरी को पूजा घर से बड़वानी आई थी और 21 फरवरी को उसके फांसी लगाने की जानकारी पुलिस ने दी. पूजा के परिजनों ने आरोप लगाया कि हमें आशंका है की अनिल ने पूजा की हत्या की है. वहीं पुलिस मामले की बारीकी से जांच में जुटी है.

'आत्महत्या नहीं हत्या है'

मृतका की मां ने बताया कि 'मेरी बच्ची को उसके पति ने बुलाया था. बाद में क्या हुआ क्या नहीं मुझे नहीं पता. मेरी बच्ची बहुत मजबूत थी और कभी आत्महत्या नहीं कर सकती थी. मेरी बच्ची की हत्या की गई है. इसकी अच्छी तरह से जांच होनी चाहिए.' बड़वानी थाना प्रभारी दिनेश कुशवाहा ने बताया कि फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है. जांच करने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- Mahashivratri 2024: भोलेनाथ को करना चाहते हैं प्रसन्न तो इस महाशिवरात्रि राशियों के अनुसार करें ये उपाय

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close