Suicide: कक्षा 11वीं के छात्र ने हॉस्टल की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, कारण जानने के लिए बनाई गई खास कमेटी 

Dhar News: आवासीय छात्रावास की चौथी मंजिल पर चढ़कर एक छात्र ने छलांग लगा ली. इसके पीछे के कारण को जानने के लिए कलेक्टर ने जांच समिति बनाई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले के गंधवानी के कन्या छात्रावास परिसर में स्थित आवासीय बालक छात्रावास की चौथी मंजिल से कक्षा 11वीं के छात्र ने कूद कर जान दे दी. छात्र ने ऐसा कदम क्यों किया, इसका खुलासा नहीं हुआ है. इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है. वहीं, धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने भी एक खास जांच कमेटी बनाई है. घटना की जानकारी मिलते ही छात्र के परिजन तुरंत वहां पहुंच गए.

पढ़ने में तेज था छात्र

छात्रावास की चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने वाले छात्र का नाम योगेश, पिता कालू, निवासी मल्हेरा गंधवानी बताया गया. योगेश गंधवानी के सीएम राइज स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था. योगेश के साथी छात्र बताते हैं कि पढ़ाई लिखाई में वह काफी अच्छा था. उसका व्यवहार भी सभी से बेहतर था. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इसको लेकर किसी को कोई जानकारी नहीं है.

योगेश ने कर लिया सुसाइड

एसडीएम ओर पुलिस ने लिया संज्ञान

घटना की सूचना मिलते ही मनावर एसडीएम राहुल गुप्ता और थाना प्रभारी गंधवानी टी आई कैलाश बारिया मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल पर पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. एसडीएम राहुल गुप्ता ने बताया कि आवासीय छात्रावास के एक छात्र योगेश पिता कालू ने चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. हमने बच्चों से भी बात की है और मामले की जांच कर रहे है. योगेश ने आत्महत्या क्यों कि फिलहाल यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें :- Gwalior: भगवान भी होने लगे सड़क हादसों के शिकार... खराब सड़क से बिगड़ा बैलेंस, विशाल मूर्ति के नीचे दब गए कई भक्त

Advertisement

कलेक्टर ने बनाई जांच समिति

सीएम राइज स्कूल गंधवानी के कक्षा 11वीं के छात्र योगेश द्वारा कल शाम की गई आत्महत्या के संबंध में धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने एसडीएम मनावर राहुल गुप्ता और सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग बृजकांत शुक्ला की अगवाई में जांच कमेटी बनाई है. कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद उल्लेखित तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- लाडली बहनों के खातों में आज आएगी 16वीं किस्त, सीएम मोहन 1.29 करोड़ खातों में ट्रांसफर करेंगे 1574 करोड़ रुपए

Advertisement
Topics mentioned in this article