एमपी के इस पेट्रोल पंप पर सूफी गायक समरजीत रंधावा की स्कॉर्पियो में डीजल की जगह डाल दिया पानी, फिर...

Guna News: मिलावट का नाम तो सुना ही होगा आप सबने. इसका दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है. समान से लेकर डीजल-पेट्रोल सभी में मिलावट हो रही है. गुना में उस वक्त एक पेट्रोल पंप में बवाल मच गया, जब एक स्कॉर्पियो गाड़ी में डीजल की जगह पेट्रोल डाल दिया गया फिर क्या...?

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के गुना से आई खबर पेट्रोल पंपों में हो रही मिलावट को उजागर कर रही है. यहां रविवार को एक पेट्रोल पंप में डीजल डालने के लिए गई एक स्कॉर्पियो गाड़ी में पानी डाल दिया गया. इसके बाद गाड़ी बड़ी मुश्किल से कुछ दूर पर जाकर बंद हो गई.

500 मीटर आगे जाने के बाद गाड़ी बंद हो गई

दरअसल गुना के पेट्रोल पंप पर सूफी सिंगर समरजीत रंधावा की महिंद्रा स्कॉर्पियो हाइब्रिड एस-11 में डीजल की जगह पानी डाल दिया गया. 500 मीटर आगे जाने के बाद गाड़ी बंद हो गई. फिर 20 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद गाड़ी ठीक हो सकी. रंधावा ने इसकी शिकायत चांचौड़ा थाने में की है.

पेट्रोल पंप मालिक ने ये कहा..

NDTV  से रंधावा ने कहा, 'थाने में मेंटल हैरेसमेंट झेलना पड़ा. हम बहुत परेशान हुए. सेटलमेंट का दबाव डाला गया. डिजरिस्पेक्ट की गई. उन्होंने बताया, 'पेट्रोल पंप मालिक संतोष मीणा ने माफी मांगते हुए स्वीकारा कि बरसात का पानी चला गया हो गया. मेरा कहना है कि इंडियन ऑयल में ऐसी गलतियां होने लगेगी तो कैसे सर्वाइव करेंगे.'

मुंबई से आ रहा था परिवार

रंधावा कानपुर (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली हैं, फिलहाल में मुंबई में रहती हैं. शनिवार सुबह 3 बजे वे मुंबई से कानपुर जाने के लिए निकलीं. साथ में मां, बेटी भी हैं. गुना जिले की सीमा में पहुंचने पर उनकी गाड़ी का फ्यूल रिजर्व में आ गया.खटकिया गांव के पास शनिवार रात 11.30 बजे पेट्रोल पंप राधेश्याम फिलिंग स्टेशन पर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: रोजगार हुआ ठप, घर चलाना हुआ मुहाल... अब लाडली बहना की किश्त बंद करने की मिल रही धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

रंधावा में पुलिस पर लगाया ये आरोप

रंधावा के मुताबिक, 'पेट्रोल पंप पर दो लोग खाट पर सो रहे थे. उन्हें उठाया और डीजल भरने को कहा..लड़के नशे में थे.  एक लड़का डीजल भरने लगा. ड्राइवर ने उससे कहा कि पहला ड्रिप आए, तो डीजल भरना बंद कर देना वहीं, कलाकार ने पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Paris Olympic: मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में भारत को दिलाया पहला मेडल, 10 मीटर एयर पिस्टल में जीता ये पदक

Topics mentioned in this article