विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior में कोचिंग सेंटर के बाहर छात्र की गोली मारकर नृशंस हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

यह वारदात मुरार के सात नंबर चौराहे पर हुई है, जहां कोचिंग से निकले छात्र को आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने घेरा और फिर सीधे उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगने के बाद छात्र जमीन पर गिर पड़ा, जबकि हत्यारे कट्टा लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

Read Time: 3 min
Gwalior में कोचिंग सेंटर के बाहर छात्र की गोली मारकर नृशंस हत्या, इलाके में दहशत का माहौल
फाइल फोटो

Student brutally shot dead outside coaching center in Gwalior: ग्वालियर के मुरार इलाके में एक छात्र की गोली मारकर (Student Shot Dead) हत्या कर दी गई. हत्या की यह वारदात कोचिंग सेंटर (Murder Outside Coaching) के बाहर हुई है. आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे भी छात्र हैं. हत्यारों ने मृतक छात्र के सिर में गोली मारी है. जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है. यह वारदात मुरार के सात नंबर चौराहे पर हुई है, जहां कोचिंग से निकले छात्र को आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने घेरा और फिर सीधे उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगने के बाद छात्र जमीन पर गिर पड़ा, जबकि हत्यारे कट्टा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. 

घटना के बाद मची भगदड़

इस इलाके में कई कोचिंग हैं और रात को सबकी क्लास छूटने के कारण सड़क पर काफी संख्या में छात्र और छात्राएं मौजूद थे, लेकिन छात्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद इलाके में दशहत का माहौल हो गया और भयभीत छात्र-छात्राओं में भगदड़ मच गई. इस वारदात के बाद इलाके की दुकानें भी बंद हो गईं. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उठाया. पुलिस को छानबीन में मृतक छात्र का डॉक्यूमेंट मिला, जिसके बाद उसकी पहचान प्रिंस खरे के रूप में हुई. बताया जा रहा कि हत्यारों की संख्या छह थी. हत्यारों और मृतक छात्र प्रिंस के बारे में अभी तक और कोई जानकारी नहीं मिली है. 

बुलेट और स्कूटर से आये थे हत्यारे

पुलिस की अब तक की पड़ताल में पता चला है कि मृतक छात्र प्रिंस खरे थाटीपुर थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर का रहने वाला था. हत्यारे एक बुलट मोटर साइकिल के अलावा बाइक और एक्टिवा से हत्या के इरादे से पूरी तैयारी कर घटनास्थल पर पहुंचे थे. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें - हाईकोर्ट जज की कार छीनने वाले छात्रों के लिए 'मामा' शिवराज ने चीफ जस्टिस से लगाई गुहार, कहा-उनका उद्देश्य 'पवित्र'

ये भी पढ़ें - MP में ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले सावधान ! जानिए सरकार के नए नियमों में कितना लगेगा जुर्माना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close