विज्ञापन
Story ProgressBack

अखाड़े में तब्दील हुई सड़क ! नशे में धुत लोगों ने जमकर काटा बवाल, महिलाओं ने बरसाए लट्ठ 

Viral News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर (Narsinghpur) ज़िले से दो पक्षों में लड़ाई का मामला सामने आया है. जहां ज़िले के स्टेट हाइवे 22 पर बसे कौंडिया गांव में दो पक्षों के बीच खुलेआम जमकर विवाद होता रहा...और बेखौफ युवक एक दूसरों पर घूसों समेत लाठी-डंडे बरसाते रहे.

Read Time: 3 min
अखाड़े में तब्दील हुई सड़क ! नशे में धुत लोगों ने जमकर काटा बवाल, महिलाओं ने बरसाए लट्ठ 
अखाड़े में तब्दील हुई सड़क ! नशे में धुत लोगों ने जमकर काटा बवाल, महिलाओं ने भी बरसाए लट्ठ 

MP Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर (Narsinghpur) ज़िले से दो पक्षों में लड़ाई का मामला सामने आया है. जहां ज़िले के स्टेट हाइवे 22 पर बसे कौंडिया गांव में दो पक्षों के बीच खुलेआम जमकर विवाद होता रहा...और बेखौफ युवक एक दूसरों पर घूसों समेत लाठी-डंडे बरसाते रहे. जिस वक़्त ये घटना हो रही थी तब आस-पास के कुछ लोगों ने इसका एक वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई. इसके बाद पुलिस अब मामले में जांच की बात कह रही है.

दरअसल, नरसिंहपुर के कौंडिया गांव में अक्सर नशे में धुत लोग इस तरह की मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं. आस-पास के लोगों का कहना है कि सड़क पर मारपीट के चलते आमलोगों का आना-जाना प्रभावित होता है लेकिन पुलिस को बुलाने के बाद भी कई कोई कार्रवाई नहीं होती हैं. 

सड़क पर एक-दूसरे से भिड़े लोग 

जानकारी के लिए बता दें कि जिले के कौंडिया गांव की ये कोई पहली तस्वीर नहीं है. वीडियो वायरल करने वाले की मानें तो ये कोई पहली बार नहीं हुआ है. ऐसी घटनाएं यहां आए दिन होती रहती हैं. पर इस बार इसका वीडियो बन गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वारदात में दिखाई दे रहे दोनों पक्ष जमकर नशे में नजर आ रहे हैं. कभी लड़खड़ाते हुए आपस में लड़ाई करते हैं फिर एक दूसरे पर हमला करते हैं तो कहीं रोड पर गिर जाते हैं. ऐसे में राहगीर इनसे बचकर अपना रास्ता ढूंढ कर निकल जाना ही मुनासिब समझते हैं. 

पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल 

खास बात तो है कि आए दिन होने वाले इन झगड़ों में और उसके साथ-साथ महिलाएं भी लड़ने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ती. वीडियो को देखकर साफ समझ सकता है कि महिलाएं विवाद में कहीं पीछे नहीं है. जिस व्यक्ति ने पुलिस को घटना का वीडियो शेयर किया है उसने बताया कि आये दिन बीच सड़क पर गालोगलौच व मारपीट की घटनाएं होती है. हम सब पुलिस को फोन करके इंतज़ार करते हैं. नशे में धुत लोगों की ऐसी हरकतों से आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. रहवासी भी ऐसी लोगों से दूरी बनाना बेहतर समझते हैं. 

ये भी पढ़ें : 

ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार

स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close