विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या बेजुबानों को नहीं होता दर्द ? वेटरनरी डॉक्टर ने कुत्ते को देख बनाया ये बहाना

MP News in Hindi : बीते दिन शाम को एक पशु प्रेमी बीमार स्ट्रीड डॉग को लेकर पशु चिकित्सालय पहुंचे, लेकिन वहां कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था. इसके बाद जब डॉक्टर संजय कोरब को फोन करके जानवर का इलाज करने को कहा गया, तो पढ़िए उन्होंने क्या कहा ?

Read Time: 2 mins
क्या बेजुबानों को नहीं होता दर्द ? वेटरनरी डॉक्टर ने कुत्ते को देख बनाया ये बहाना
क्या बेजुबानों को नहीं होता दर्द ? वेटरनरी डॉक्टर ने कुत्ते को देख बनाया ये बहाना

Ashok Nagar News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) जिला मुख्यालय के पशु चिकित्सालय में हालात भगवान भरोसे नजर आ रहे हैं. भले ही पशु पालन विभाग जानवरों को तुरंत चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए एम्बुलेंस सेवाएं चला रहा हो और नए-नए कदम उठा रहा हो... लेकिन अशोकनगर के इस चिकित्सालय के हालात एकदम इसके उलट नज़र आ रहे हैं. आपको आपको पूरा मामले की जानकारी देते हैं: 

कुत्ते के इलाज से किया मना

दरअसल, बीते दिन एक पशु प्रेमी बीमार स्ट्रीड डॉग को लेकर पशु चिकित्सालय पहुंचे, लेकिन वहां कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था. इसके बाद जब डॉक्टर संजय कोरब को फोन करके जानवर का इलाज करने को कहा गया, तो उन्होंने रात का हवाला देकर इलाज करने से मना कर दिया. इस बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है.

फोन कॉल पर दिया ये हवाला

इस वायरल ऑडियो में एक डॉक्टर को एक पशु प्रेमी से स्ट्रीड डॉग का इलाज करने से मना करते हुए सुना जा सकता है. जब इस मामले पर उप संचालक पशु चिकित्सा विभाग से बात की गई तो उन्होंने डॉक्टर के इस व्यवहार को गलत बताया और उनके खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी करने की बात कही है.

कहा- "अभी रात हो गई है.... "

दरअसल, बीते दिन अशोकनगर शहर के एक पशु प्रेमी एक बीमार स्ट्रीड डॉग को लेकर पशु चिकित्सालय पहुंचे, लेकिन वहां के डॉक्टर नदारद थे. इसके बाद जब डॉक्टर संजय कोरब को साल करके जानवर का इलाज करने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने रात की बात कहकर इलाज से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

क्या बोले जिम्मेदार ?

मामले में उप संचालक कल्पना दीवान ने कहा कि सभी पशु और पक्षी जो अस्पताल में लाए जाते हैं, वे इमरजेंसी सेवा में आते हैं. यदि डॉक्टर ने ऐसा कहा है, तो हम उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगेंगे.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Food Poisoning: इंदौर में फूड प्वाइजनिंग से हाहाकार, फौज में भर्ती की तैयारी कर रहे 100 नौजवान हुए बीमार
क्या बेजुबानों को नहीं होता दर्द ? वेटरनरी डॉक्टर ने कुत्ते को देख बनाया ये बहाना
MP Budget 2024: Mohan government gave big relief, no increase in taxes
Next Article
MP Budget 2024 : मोहन सरकार ने दी बड़ी राहत, करों में नहीं की कोई बढ़ोतरी
Close
;