विज्ञापन
Story ProgressBack

मुंह खोला तो तुम्हारी मां को मार डालूंगा... डरा-धमकाकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा सौतेला पिता

दुष्कर्म करने के लिए वह बेटी को नदी-नाले के किनारे या झाड़ियो में लेकर जाता था. लेकिन ऐसा करते हुए उसे किसी परिचित ने देख लिया और मां को पूरी बात बता दी. मां ने बेटी से पूछा तो उसने डरकर पहले मना किया लेकिन आखिरकार रोते हुए उसने अपने सौतेले पिता की करतूत बताई.

Read Time: 2 min
मुंह खोला तो तुम्हारी मां को मार डालूंगा... डरा-धमकाकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा सौतेला पिता
सौतेले पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म

Khargone News: खरगोन जिले के बड़वाह में एक सौतेले पिता ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. वह अपनी 13 साल की बेटी को एकांत में ले जाकर, धमकाकर तीन-चार दिन से लगातार दुष्कर्म कर रहा था. पिता के कुकर्म जब स्थानीय लोगों ने देखे तो उसकी सच्चाई पीड़िता की मां को बताई. मां ने शनिवार को बड़वाह थाने पहुंचकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुई हैवानियत की शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें : आंगनवाड़ी के आसपास गंदगी का अंबार, बच्चे हो रहे हैं बीमार, जानिए नगर पालिका में क्यों नहीं सुन रही गुहार

बेटी को डरा-धमकाकर करता रहा दुष्कर्म

थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी मूल रूप से खंडवा जिले के पुनासा तहसील क्षेत्र का रहने वाला है. लेकिन वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ पिछले 2 महीनों से अधिक समय से बड़वाह क्षेत्र में रह रहा था और पूरा परिवार मजदूरी करता है. आरोपी की नियत शुरू से ही अपनी बेटी पर खराब थी. जब मां काम करने जाती तो वह मौके का फायदा उठाकर अपनी बेटी को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था. वह उसकी मां को मार डालने की धमकी देता था, जिसके डर से नाबालिग अपने साथ हो रहे इस जघन्य अपराध को सहन करती रही.

यह भी पढ़ें : 'देश ने देखे रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के पांच साल', 17वीं लोकसभा के अंतिम दिन बोले पीएम मोदी

पीड़ित बेटी को लेकर थाने पहुंची महिला

दुष्कर्म करने के लिए वह बेटी को नदी-नाले के किनारे या झाड़ियो में लेकर जाता था. लेकिन ऐसा करते हुए उसे किसी परिचित ने देख लिया और मां को पूरी बात बता दी. मां ने बेटी से पूछा तो उसने डरकर पहले मना किया लेकिन आखिरकार रोते हुए उसने अपने सौतेले पिता की करतूत बताई. इसके बाद मां अपनी पीड़ित बेटी को लेकर बड़वाह पुलिस थाने पहुंची. उसने अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close