Son kills Father: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता की इस छोटे से बात पर का दी हत्या, पुलिस पूछताछ में सामने आया सच

MP Crime News: मामूली से विवाद के कारण बेटे ने पिता की जान ले ली. पुलिस ने क्विक एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में बेटे ने हत्या का कारण बताया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

Burhanpur Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के खामनी गांव में कत्ल का मामला सामने आया है. शनिवार देर रात यहां एक पिता और पुत्र में घरेलू विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि कलयुगी बेटे (Kalyugi Son) ने अपने बुजुर्ग पिता को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर शाहपुर पुलिस (Shahpur Police) ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी बेटा अपने परिवार का एकलौता बेटा था और खेती का काम करता था. 

बेटे को थी शराब की लत

पुलिस थाना शाहपुर के टीआई अखिलेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी बेटे गोलू अपने 65 वर्षीय बुजुर्ग पिता दिगंबर लहानु सुल्ताने की बक्खी (खेती के काम आने वाले धारदार उपकरण) से बेरहमी से हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, बेटा गोलू शराब का आदि था और उसका अपने पिता से आए दिन विवाद होता रहता था. ग्रामीणों के अऩुसार उसका पिता उसे शराब पीने से मना करता था. बेटे को पिता की यह रोक टोक सही नहीं लगती थी. शनिवार देर रात उनके बीच विवाद हुआ और गोलू ने गुस्से में बक्खी से अपने पिता पर हमला कर दिया. इस घटना के बाद परिजन और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Bulldozer Action: उज्जैन में 15 लाख के साइलेंसरों पर पुलिस ने चलाया बुलडोजर, जब्त किए 100 बाइक, जानें क्या है पूरा मामला

Advertisement

पुलिस ने लिया क्विक एक्शन

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी बेटे की घेराबंदी कर उसको गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बुजुर्ग पिता का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी गोलू अपने पिता का एकलौता बेटा था और खेत में मजदूरी का काम करता था. आए दिन वह पिता से लड़ाई करता रहता था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP: करोड़ों रुपये हड़पकर भागा कियोस्क संचालक पुलिस के हत्थे चढ़ा, पीड़ितों की भीड़ ने थाना घेरा

Topics mentioned in this article