राखी की थाली सजाए बहन करती रही इंतज़ार ! लेकिन नहीं आया भाई.... घर लौटी लाश

कहते हैं मौत कहकर नहीं आती.... इसी मौत ने एक भाई को अपनी कलाई पर राखी बांधने से पहले अपना शिकार बना डाला और बहन को रक्षाबंधन के दिन अपने भाई से कोई तोहफा मिलने की जगह उसकी लाश देखने को मजबूर होना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Shivpuri News : कहते हैं मौत कहकर नहीं आती.... इसी मौत ने एक भाई को अपनी कलाई पर राखी बांधने से पहले अपना शिकार बना डाला और बहन को रक्षाबंधन के दिन अपने भाई से कोई तोहफा मिलने की जगह उसकी लाश देखने को मजबूर होना पड़ा. ये दिल दहला देने वाला मामला शिवपुरी जिले के पोहरी तहसील से सामने आया है, जिसमें रक्षाबंधन के दिन भाई घर से यह कहकर निकला था कि वह नहाने जा रहा है और कुछ देर में तैयार होकर लौटेगा. इधर, बहन अपने भाई की राह देखती रही. सुबह से शाम हो गई लेकिन भाई नहीं लौटा. भाई कहां चला गया, पता ही नहीं चला. ढूंढते-ढूंढते रात गुजर गई.

भाई का इंतज़ार करती रही बहन

इधर, बहन बड़ी उम्मीद के साथ हाथ में राखी, नारियल, मिठाई लेकर भाई की आरती उतारने उतावली हो रही थी और विश्वास से कह रही थी कि उसका भाई जरूर लौटेगा, लेकिन कुदरत और मौत को कुछ और मंजूर था. उसे क्या मालूम था कि अब उसका भाई नहीं, उसकी लाश घर लौटेगी. जिसने भी यह मंजर देखा वह गमगीन हो गया. बदहवास बहन अपने भाई को खोने के गम में ना कुछ कह रही है, ना कुछ सुन पा रही है.

Advertisement

19 साल के मासूम भाई की मौत

बताया जा रहा है कि करेरा इलाके का रहने वाला चित्रांश तिवारी महज 19 साल का था. रक्षाबंधन के एक दिन पहले रविवार को वह करेरा से अपनी बहन के घर राखी बंधवाने आया था. इलाके में बारिश हो रही थी. नदी में नहाने की कहकर वह घर से चला गया. रविवार को सुबह काफी देर तक वह वापस नहीं आया, तो उसकी पड़ताल शुरू की गई. SDRF की टीम भी मौके पर पहुंची और रात भर उसे ढूंढा जाता रहा.

Advertisement

बहन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सोमवार रक्षाबंधन के दिन बहन बड़े विश्वास के साथ हाथ में थाली, नारियल और राखी लेकर उसका इंतजार कर रही थी, तभी SDRF के जवान पुलिस की टीम के साथ उसकी लाश घर लेकर पहुंचे. पूरा इलाका गमगीन हो गया. अपने भाई को खोने के गम में बहन चित्रा तिवारी बदहवास पड़ी है. इधर, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

कौन हैं अंजना अहिरवार की मां...? जिनसे पूर्व CM ने खुद घर जाकर बंधवाई राखी