स्कूल में लड़के के साथ हैवानियत ! सीनियर बच्चों ने मिलकर किया 'गंदा काम'

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सरकारी बोर्डिंग स्कूल के एक छात्र के साथ यौन शौषण किया गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Crime News MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सरकारी बोर्डिंग स्कूल के एक छात्र के साथ यौन शौषण किया गया. अनुसूचित जाति के छात्र के साथ उसी के हॉस्टल में बार बार अनाचार करने का आरोप उसी के स्कूल के 5 सीनियर छात्रों पर लगा है. छात्र के मुताबिक, सीनियर छात्रों ने हॉस्टल में दिन में व कई बार रात में इस घटना को अंजाम दिया. छात्र जब ज्यादा परेशान हो गया तो उसने अपने पिता को पूरे मामले की जानकारी दी . जिसके बाद छात्र के पिता ने स्कूल के प्राचार्य को पूरे मामले में शिकायत की और संबंधित छात्रों पर कार्यवाही करने को कहा.

बोर्डिंग स्कूल ने नहीं लिया कोई एक्शन

मामले में प्राचार्य ने आश्वासन दिया की हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे... लेकिन कार्यवाही न होने से परेशान छात्र ने अपनी TC स्कूल से ले ली. पीड़ित छात्र के पिता देहात थाने आवेदन लेकर पहुँचे और FIR की माँग की . देहात थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्र की पूरी बात सुनकर मामला दर्ज किया है.

Advertisement

लगातार छात्र का हुआ यौन शोषण

छात्र के पिता ने मुताबिक, दो साल पहले नामी बोर्डिंग स्कूल में जुलाई 2022 में दाखिला कराया था. नाबालिक के क्लास में पढ़ने वाले उसके दोस्त और कुछ सीनियर छात्रों ने 2022 में उसके साथ यौन शोषण किया, फिर दोबारा 2022 में नाबालिक के साथ उन्ही छात्रों ने यौन शोषण किया. इसके बाद तीसरी बार दिसंबर 2023 में फिर नाबालिक के साथ इन्हीं छात्रों ने यौन शोषण किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

अब पुलिस ने किया मामला दर्ज

छात्र ने बताया की देर रात 3 बजे भी पाँचों छात्र कई दिनों तक डराकर अनाचार करते थे. यह बात छात्र ने प्राचार्य और हॉस्टल अधीक्षक को भी बताई पर कोई एक्शन नहीं हुआ. परेशान बच्चे ने अपने पिता को पूरी जानकारी दी. फिर लड़का अपने परिजनों के साथ देहात थाना नर्मदापुरम पहुँचा. पीड़ित छात्र की शिकायत पर देहात पुलिस ने पांच नाबालिक छात्रों के खिलाफ यौन शोषण के साथ, पॉक्सो एक्ट की तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें