Election Results 2024: मतगणना से पहले शिवराज पहुंचे नर्मदा मैया की शरण में, पत्नी के साथ की पूजा

2024 Election Results: मतगणना से ठीक एक दिन पहले शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी के साथ मां नर्मदा की पूजा करने पहुंचे. यहां से उन्होंने भाजपा के जीत का दावा भी किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पत्नी संग पूजा करने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान

Shivraj before Election Results: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Lok Sabha Seat) से प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) सोमवार को शाहगंज में नर्मदा मैया के दर पर पहुंचे. साथ ही उन्होंने सलकनपुर में देवी विजयासन (Devi Vijayasan) की पूजा अर्चना कर देश व प्रदेशवासियों के सुख समृध्दि की कामना की. इस मौके पर शिवराज सिंह ने भाजपा (BJP) के भारी बहूमत के साथ सरकार बनाने की बात भी कही.

विधि-विधान के साथ की पूजा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को पत्नी साधना सिंह के साथ सीहोर जिले के शाहगंज में नर्मदा मैया के दर्शन करने पहुंचे और विधिवत पूजा-अर्चना की. साथ ही, पूर्व सीएम ने सलकनपुर मंदिर पहुंचकर मां विजयासन देवी के दर्शन कर विधि-विधान से पूजन की. इस दौरान चौहान ने देश व प्रदेशवासियों के सुख-समृध्दि की कामना की. पूर्व सीएम ने कहा कि, नर्मदा मैया और देवी विजयासन सबका मंगल करें, सब निरोग हो, सबका कल्याण हो और सभी के घर-आंगन में खुशहाली आए.

ये भी पढ़ें :- Election Results: मतगणना से पहले 'बदल गए EVM, भूपेश बघेल ने काउंटिंग से पहले सबूतों के साथ किया खुलासा

पीएम मोदी के प्रति जनता में अटूट विश्वास-शिवराज सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मौके पर कहा कि 4 जून को भाजपा 370 और एनडीए 400 पार जाएगी और यह मैं नहीं बल्कि देश की जनता कह रही है. देश की जनता का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जो विश्वास है, वो अद्भुत और अभूतपूर्व है. पूर्व सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश में भी भाजपा 29 की 29 सीटों पर विजयी पताका लहराएगी. उन्होंने कहा कि विकसित भारत के निर्माण के लिए जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मैदान में उतरी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election Result 2024: नतीजों का इंतजार जल्द होगा खत्म, इन दिग्गजों के चुनाव परिणाम पर टिकी रहेंगी सभी की निगाहें