विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

Shivpuri : चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, सुबह खेत में पीड़िता को फेंक भागे हैवान

Madhya Pradesh Rape case: महाकाल की नगरी उज्जैन के बाद अब अशोकनगर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. साडोरा थाना क्षेत्र के म्यापुर गांव के पास एक महिला का खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़े हुए हालात मिली. दरअसल, महिला से साथ चार लोगों ने रात भर चलती कार में दरिंदगी की.

Read Time: 3 min
Shivpuri : चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, सुबह खेत में पीड़िता को फेंक भागे हैवान
शिवपुरी में चलती कार में महिला से रेप

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. शिवपुरी के बदरवास थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया. मुहासा गांव के रहने वाले चार लोगों ने महिला को अपहरण कर रात भर चलती कार में उसके साथ दरिंदगी की. इस दौरान आरोपियों ने धारदार हथियार से उसे घायल भी किया. इसके बाद आरोपी पीड़ित महिला को अशोकनगर जिले के म्यापुर गांव के पास फेंक कर भाग गए. फिलहाल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपियों ने पीड़िता को गंभीर हालत में खेत में फेंका 

दरअसल, महिला शनिवार को इलाज के लिए आनंदपुर ट्रस्ट के सुखपुर अस्पताल गई हुई थी. तभी एक पुलिया के पास से चार लोगों ने उसका अपहरण किया कर लिया और फिर रात भर चलती कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इतना ही नहीं आोरपी महिला को बेहोशी और अर्धनग्न हालत में खेत में फेंक कर भाग गए.

जिला अस्पताल में महिला का चल रहा इलाज

पुलिस को घटना की जानकारी स्थानीय लोगों से मिली. लोगों ने रविवार की सुबह 6 बजे महिला को खेत में बेहोशी की हालत में देखा. ग्रामीणों ने तुरंत डायल 100 पर सूचना दी, जिसके बाद महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाडोरा लाया गया है.  महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल अशोकनगर रेफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक- 

चार आरोपियों ने शनिवार की शाम उसका अपहरण किया था और उसके बाद उसे कार में बैठाया और पूरी रात उसके साथ अलग-अलग जगह ले जाकर बलात्कार करते रहे. जब विरोध किया तो उन लोगों ने गुप्तांगों को घायल कर दिया
 

पीड़ित महिला

 पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज करते हुए चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर बताई जा रहे हैं.

धारदार हथियार से गुप्तांगों को किया घायल 

अशोकनगर एसडीओपी विवेक शर्मा ने बताया कि महिला मुहासा गांव की रहने वाली है और ईसागढ़ के पास वहेरिया स्तिथ आनंदपुर ट्रस्ट की अस्पताल में उपचार के लिए आई थी. वहीं से एक पुलिया के पास से चार लोगों ने इसका अपहरण किया और उसे एक सफेद कार में पूरी रात सड़क पर घूमाते रहे. बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और किसी हथियार से जख्मी भी किया.

ये भी पढ़े: 'महाकाल' की नगरी उज्जैन शर्मसार: 12 वर्षीय अर्धनग्न रेप पीड़िता लगाती रही गुहार,नहीं आया कोई मददगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close